ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशरवीना टंडन पर बिहार में था ट्रैफिक नियमों से जुड़ा केस, पुलिस ने किया दोषमुक्त

रवीना टंडन पर बिहार में था ट्रैफिक नियमों से जुड़ा केस, पुलिस ने किया दोषमुक्त

बिहार के मुजफ्फरपुर में बिना प्रशासनिक अनुमति के माड़ीपुर मेन रोड जाम करने के आरोप में दर्ज परिवाद की पुलिस ने जांच पूरी कर ली है। जांच के बाद पुलिस ने मामले में फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन को...

रवीना टंडन पर बिहार में था ट्रैफिक नियमों से जुड़ा केस, पुलिस ने किया दोषमुक्त
मुजफ्फरपुर। कार्यालय संवाददाताThu, 26 Sep 2019 01:32 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में बिना प्रशासनिक अनुमति के माड़ीपुर मेन रोड जाम करने के आरोप में दर्ज परिवाद की पुलिस ने जांच पूरी कर ली है। जांच के बाद पुलिस ने मामले में फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन को दोष मुक्त कर दिया है। हालांकि, स्थानीय होटल संचालक प्रणव कुमार व मैनेजर राकेश रौशन पर चार्जशीट की है। चार्जशीट पर सुनवाई करते हुए सीजेएम कोर्ट ने दोनों पर संज्ञान लिया है। दोनों को छह नवम्बर को कोर्ट में उपस्थित होने का आदेश दिया है। 

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बीते साल कोर्ट में परिवाद किया था। इसमें होटल संचालक उमेश सिंह, प्रणव कुमार व फिल्म अभिनेत्री रवीणा टंडन को आरोपित बनाया था। आरोप लगाया था कि 12 अक्टूबर 2018 को कोर्ट परिसर से घर जा रहा था। माड़ीपुर में होटल के पास पहुंचा तो रोड जाम था। होटल के उद्घाटन समारोह में अभिनेत्री को बुलाया गया था। सड़क पर स्टेज बना दिया गया था। इससे जाम लग गया। कोर्ट के आदेश पर काजी मोहम्मदपुर थाना में एफआईआर दर्ज की गई। जांच में रवीना टंडन व उमेश सिंह को क्लीन चीट दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें