ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबेंगलुरु में भाजपा विधायक के स्टिकर वाली कार में कई गाड़ियों को रौंदा, 2 की मौत; 4 घायल

बेंगलुरु में भाजपा विधायक के स्टिकर वाली कार में कई गाड़ियों को रौंदा, 2 की मौत; 4 घायल

दुर्घटना में चार अन्य घायल हो गए। घायलों की पहचान रियाज पाशा, मोहम्मद के. रियाज, मोहम्मद सलीम और शेर गिलानी के रूप में हुई है। इनका इलाज फिलहाल शहर के निजी अस्पतालों में चल रहा है।

बेंगलुरु में भाजपा विधायक के स्टिकर वाली कार में कई गाड़ियों को रौंदा, 2 की मौत; 4 घायल
Amit Kumarएचटी संवाददाता,बेंगलुरुTue, 07 Feb 2023 05:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य बेंगलुरु के नृपतुंगा रोड पर सोमवार को भाजपा विधायक हरतालु हलप्पा के रिश्तेदार की एक एसयूवी ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो मोटर चालकों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। हलप्पा शिवमोग्गा में सागर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं। वह मैसूर सेल्स इंटरनेशनल लिमिटेड (एमएसआईएल) के अध्यक्ष भी हैं। मृतकों की पहचान एचबीआर लेआउट निवासी और ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स डीलर मजीद खान (36) और केजी हल्ली निवासी अय्यप्पा (60) के रूप में हुई है। अय्यप्पा एक पार्किंग स्थल के मैनेजर के रूप में काम करते थे। दुर्घटना में चार अन्य घायल हो गए। घायलों की पहचान रियाज पाशा, मोहम्मद के. रियाज, मोहम्मद सलीम और शेर गिलानी के रूप में हुई है। इनका इलाज फिलहाल शहर के निजी अस्पतालों में चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, घटना व्यस्त नृपतुंगा रोड पर अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) कोर्ट के पास सोमवार दोपहर करीब 3.15 बजे हुई। विधायक स्टीकर लगी कार ने नियंत्रण खो दिया और कई वाहनों को टक्कर मार दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक तेज रफ्तार टोयोटा इनोवा, जिसका रजिस्ट्रेशन केए 50/एमए 6600 था, वह तेजी से आई और एक टोयोटा इटियोस, एक मारुति ऑल्टो और तीन अन्य दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। कार कथित तौर पर एम मोहन चला रहा था। एम मोहन येलहंका के एक सेवानिवृत्त वन अधिकारी और रामू सुरेश के लिए काम करता है। हलप्पा की बेटी डॉ. सुष्मिता हलप्पा की शादी सुरेश के बेटे से हुई है।

पुलिस के मुताबिक, हादसे के वक्त ड्राइवर हलप्पा की बेटी डॉ. सुष्मिता को केआईएमएस से लेने जा रहा था। उन्होंने कहा, “दुर्घटना तब हुई जब चालक किसी को लेने जा रहा था। हादसे के वक्त कार में सिर्फ ड्राइवर मौजूद था। चालक का दावा है कि जब वह ट्रैफिक सिग्नल के पास आ रहा था, तो उसने गति धीमी करने के बजाय एक्सीलेटर दबा दिया, जिससे दुर्घटना हुई।"

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के समय पाशा एक स्कूटर पर पीछे बैठा था जिसे खान चला रहा था। सलीम और गिलानी होंडा एक्टिवा पर सवार थे। दूसरा घायल रियाज बजाज पल्सर चला रहा था। एसयूवी के सिर पर चढ़ने से मजीद की मौके पर ही मौत हो गई, अय्यप्पा को सिर में चोटें आईं और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच के लिए चालक को हिरासत में ले लिया। दुर्घटना के दौरान क्षतिग्रस्त टोयोटा इनोवा और अन्य वाहनों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। वे यह पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं कि कहीं मोहन गाड़ी चलाते समय फोन का इस्तेमाल तो नहीं कर रहा था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें