ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदर्दनाक: फोन पर बात करते चालक ने कार से मासूम को कुचला

दर्दनाक: फोन पर बात करते चालक ने कार से मासूम को कुचला

उत्तर पश्चिम दिल्ली के भारत नगर इलाके में सोमवार शाम चाचा की कार में बैठते समय तीन साल का मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है। पुलिस लापरवाही का मामला...

दर्दनाक: फोन पर बात करते चालक ने कार से मासूम को कुचला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 24 Apr 2019 12:52 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर पश्चिम दिल्ली के भारत नगर इलाके में सोमवार शाम चाचा की कार में बैठते समय तीन साल का मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया है। पुलिस लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

 तीन साल का गुलाम मां शमां और पिता शफीक के साथ बुनकर कॉलोनी में रहता है। इनके पड़ोस में आस मोहम्मद रहता है। आस मोहम्मद का बच्चे से बेहद लगाव है। बच्चा उसे चाचा कहता है। सोमवार शाम गुलाम मां शमां के साथ बाजार से घर लौट रहा था। इस दौरान आस मोहम्मद भी कार से घर लौट रहा था। उसने शमां को घर छोड़ने के लिए कहा।

बिना देखे कार चला दी

आस मोहम्मद ने कार का दरवाजा खोल दिया। इस दौरान वह फोन पर बात कर रहा था। उसे लगा कि बच्चा कार में बैठ गया है। इस वजह से उसने कार चला दी। मगर बच्चा कार में बैठ नहीं पाया था और वह कार के पहिए के नीचे आ गया। हादसे में बच्चे के सिर में गंभीर चोट आई है। उसे कार में लेकर आसमोहम्मद दीपचंदबंधु अस्पताल पहुंचा, मगर हालत गंभीर होने पर उसे एम्स रेफर कर दिया गया। 

हादसा फुटेज में कैद 

यह हादसा पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है।  इसमें लाल रंग की कार के पास बच्चा दिख रहा है। इसके बाद चालक कार चला देता है और फिर खून से लथपथ हालत में बच्चा जमीन पर पड़ा हुआ दिखाई दे रहा है। 

ये सावधानियां बरतें 

  1. चालक सुनिश्चित करे कि बच्चा बैठ गया है। इसके बाद ही कार चलाएं 
  2. ड्राइविंग के समय फोन पर बात न करें 
  3. छोटे बच्चों को साथ मौजूद वयस्क खुद कार में बैठाएं 

Online Fraud: एयरफोर्स की फर्जी वेबसाइट बना 400 बेरोजगारों को ठगा

Rohit Murder Case: पत्नी, नौकर और चालक की मौजूदगी के साक्ष्य जुटा रही पुलिस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें