Cab drivers are carrying condoms to avoid challans - दिल्ली में कैब चालक का आरोप, बिना कंडोम पकड़े जाने पर किया जाता है चालान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में कैब चालक का आरोप, बिना कंडोम पकड़े जाने पर किया जाता है चालान

though it   s mandatory to keep a first-aid box  there   s no mandate about condoms in delhi motor vehic

1 / 2Though it’s mandatory to keep a first-aid box, there’s no mandate about condoms in Delhi Motor Vehicle Rules. (Twitter/ANI)

cab driver in delhi  file pic

2 / 2Cab driver in Delhi (File Pic)

PreviousNext

न्यू मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद आजकल गाड़ी चलानेवालों में ट्रैफिक पुलिस को लेकर जबरदस्त खौफ देखा जा रहा है। हालात ये है कि दिल्ली में कैब ड्राईवर चालान कटने से बचने के लिए फर्स्ट एड किट में कंडोम लेकर चल रहे हैं।

कैब ड्राईवर ने कहा- कंडोम नहीं रहने पर कटता है चालान

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कैब ड्राईवर ने कहा कि फर्स्ट एड किट्स में अन्य दवाओं के साथ कंडोम भी लेकर चल रहे हैं क्योंकि अगर फर्स्ट एड किट में कंडोम नहीं मिलता है तो पुलिस चालान काट देती है।

 

कैब ड्राईवर ने आगे कहा कि हम से कभी भी कारण नहीं पूछा जाता है लेकिन फर्स्ट एड किट में कंडोम नहीं होने पर चालान काटा जाता है।

पुलिस ने किया इनकार

उधर, इस मामले में स्पेशल पुलिस कमिश्नर (ट्रैफिक) ताज हसन ने सफाई देते हुए इससे साफ इनकार किया है। ताज हसन ने कहा- कंडोम को लेकर मोटर व्हीकल एक्ट में ऐसा कुछ भी नहीं लिखा है। फर्स्ट एड किस्ट्स में कंडोम नहीं होने पर हम चालान नहीं काट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: चालान कट भी जाए तो घबराएं नहीं, जुर्माने से बचने के हैं रास्ते

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Cab drivers are carrying condoms to avoid challans