ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशसेक्स के दौरान 67 साल के शख्स की मौत, बैग में भरकर शव फेंक आई गर्लफ्रेंड

सेक्स के दौरान 67 साल के शख्स की मौत, बैग में भरकर शव फेंक आई गर्लफ्रेंड

पुलिस ने कहा कि 67 साल के कारोबारी की सेक्स के दौरान एपिलेप्टिक अटैक यानी ब्रेन स्ट्रोक के चलते मौत हो गई थी। इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड और उसके पति ने कारोबारी की लाश को बैग में भरकर फेंक दिया।

सेक्स के दौरान 67 साल के शख्स की मौत, बैग में भरकर शव फेंक आई गर्लफ्रेंड
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुThu, 24 Nov 2022 05:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बीते सप्ताह बेंगलुरु में एक शख्स का शव जेपी नगर इलाके में सड़क के किनारे मिला था। 67 वर्षीय शख्स की मौत को लेकर अब पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस का कहना है कि 17 नवंबर को जिस शख्स का शव मिला था, उसकी मौत का राज सामने आ गया है। पुलिस ने कहा कि 67 साल के कारोबारी की सेक्स के दौरान एपिलेप्टिक अटैक यानी ब्रेन स्ट्रोक के चलते मौत हो गई थी। इसके बाद उसकी गर्लफ्रेंड और उसके पति ने कारोबारी की लाश को ठिकाने लगाते हुए एक प्लास्टिक बैग में भऱकर सड़क पर फेंक दिया था। पुलिस ने कारोबारी की फोन कॉल की जांच के आधार पर यह खुलासा किया है। 

पुलिस ने कहा कि फोन डिटेल और लोकेशन चेक करने पर पता लगा कि कारोबारी अपनी गर्लफ्रेंड के घर पर था। पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि फिलहाल मामले की जांच जारी है। इसलिए कारोबारी और उसकी गर्लफ्रेंड की पहचान को उजागर नहीं किया जा रहा। जेपी नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा, '67 साल के कारोबारी के 35 साल की घरेलू महिला से संबंध थे। 16 नवंबर को वह शाम को 5 बजे उसके घर पहुंचा था। यहीं पर दोनों संबंध बनाने लगे और इस दौरान कारोबारी की मौत हो गई। इससे उसकी गर्लफ्रेंड घबरा गई और सोचा कि यदि इस मौत के बारे में किसी को पता लगता है तो समाज में नाम खराब होगा।' 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि डर के मारे महिला ने अपने पति और भाई को बुलाया। इन लोगों ने पहुंचकर कारोबारी के शव को एक प्लास्टिक बैग में भरा और जेपी नगर में ही एक सुनसान इलाके में फेंके आए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने इस मामले में जब कारोबारी के परिवार वालों से पूछा तो उन्होंने बताया कि वह अपनी बहू से मिलने की बात कहकर घर से निकले थे। लेकिन जब वह घर नहीं लौटे तो लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई। शख्स कई बीमारियों से पीड़ित था। पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे यह साबित हो सकेगा कि महिला का दावा सही है या नहीं।

epaper