ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्लैटफॉर्म पर बैठे यात्रियों लिए काल बनी बस, तीन लोगों को रौंद डाला; देखिए वीडियो

प्लैटफॉर्म पर बैठे यात्रियों लिए काल बनी बस, तीन लोगों को रौंद डाला; देखिए वीडियो

बस का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक बस काल बन गई। विजयवाड़ा के बस टर्मिनस पर अचानक एक बस प्लैटफॉर्म से टकराकर लोगों को रौंदते हुए चली गई।

प्लैटफॉर्म पर बैठे यात्रियों लिए काल बनी बस, तीन लोगों को रौंद डाला; देखिए वीडियो
Ankit Ojhaभाषा,विजयवाड़ाTue, 07 Nov 2023 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

विजयवाड़ा में एक बेहद दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। शहर के बस टर्मिनस पर सोमवार को आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (एपीएसआरटीसी) की एक बस अचाक प्लैटफॉर्म पर चढ़ गई और वहां इंतजार कर रहे यात्रियों को रौंदती हुई चली गई।   आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने यहां पंडित नेहरू बस टर्मिनस में हुए हादसे पर शोक प्रकट किया और मृतकों के आश्रितों को 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

 एक अधिकारी ने बताया कि घटना आज सुबह करीब आठ बजकर 20 मिनट पर हुई जब आरटीसी की एक बस प्लेटफॉर्म संख्या 12 से टकरा गई और तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में घायल हुई 18 माह की बच्ची ने यहां बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। क्षेत्रीय प्रबंधक एम. येसु दनम ने कहा, 'वाहन को पीछे करने के बजाय चालक ने उसे आगे बढ़ा दिया और बस प्लेटफॉर्म से जा टकराई।'

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जताई और अधिकारियों को घायलों का समुचित चिकित्सकीय उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि मुख्यमंत्री ने घटना के संबंध में जांच के भी आदेश दिए हैं।
     

एपीएसआरटीसी के कार्यकारी निदेशक (संचालन) ए. कोटेश्वर राव ने कहा कि सड़क परिवहन निगम दो घायल व्यक्तियों के इलाज का खर्च वहन करेगा। विजयवाड़ा बस स्टेशन दोनों तेलुगू भाषी राज्यों आंध्र प्रदेश एवं तेलंगाना को जोड़ने वाला प्रमुख संपर्क केंद्र है और विजयवाड़ा-गुंटूर बस सेवा प्रमुख सेवाओं में से एक है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची और इस संबंध में एक मामला दर्ज किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें