ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशगोवा में सड़क किनारे बसी झुग्गियों से जा टकराई बस, 4 मजदूरों की मौत और 5 घायल

गोवा में सड़क किनारे बसी झुग्गियों से जा टकराई बस, 4 मजदूरों की मौत और 5 घायल

शनिवार रात दक्षिणी गोवा में एक बस सड़क किनारे बसी झुग्गियों से जा टकराई। घटना में अब तक चार मजदूरों की जान चली गई है, वहीं पाँच घायल हैं। एक मजदूर का कहना है कि बस ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त था।

गोवा में सड़क किनारे बसी झुग्गियों से जा टकराई बस, 4 मजदूरों की मौत और 5 घायल
Anmolपीटीआई,गोवाSun, 26 May 2024 01:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण गोवा जिले में एक प्राइवेट बस सड़क किनारे बसी झुग्गियों से जा टकराई। इस दुर्घटना में अबतक 4 मजदूरों की मौत हो गई है। वहीं 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं। मामला शनिवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे का है। यह घटना गोवा के वर्ना औद्योगिक एस्टेट में उस वक्त हुई जब सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूर देर रात आराम कर रहे थे। पुलिस ने मौके पर ही बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिसकर्मी ने बताया है कि यह प्राइवेट बस निजी कंपनी के कर्मचारियों को लेकर जा रही थी। तभी सड़क किनारे बसी दो झुग्गियों से जा टकराई। इस दुर्घटना में वहां सो रहे चार मजदूरों की मौत हो गई है, तो वहीं पांच गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए तुरंत गोवा मेडिकल कॉलेज एंव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस अधिकारी का कहना है कि इन मजदूरों को ठेके पर रखा गया था। वे सभी यहां रहकर सड़क बनाने का काम कर रहे थे।  

घटना में अपने भाई और चाचा को खो चुके एक मजदूर रुपिंदर माथुर का कहना है कि दुर्घटना के समय बस ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त था। घटना के बाद उसने वहां मौजूद बाकी मजदूरों को धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने इस घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वह उन सभी को जान से मार देगा। 
इसके साथ ही रुपिंदर ने यह दावा भी किया है कि मेडिकल सहायता पहुंचने में काफी देर हो गई जिसके चलते पीड़ितों को पास के ही मारगांव जिला अस्पताल में ले जाने में भी काफी देरी हो गई। 

उनका कहना है कि घटना के दौरान वे और उनके अन्य तीन मजदूर साथी फोन पर बात करने के लिए वहां से बाहर चले गए थे। जिसके कारण उन सभी की जान बच गई।

Advertisement