Bus crash near Mecca in Saudi Arabia PM Modi Condolences to the families - सऊदी अरब में सड़क हादसे में 35 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख DA Image
20 नबम्बर, 2019|11:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सऊदी अरब में सड़क हादसे में 35 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

saudi arabia medina road accident   photo courtesy  al-riyadh 17 october  2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सऊदी अरब में एक बस दुर्घटना में 35 लोगों की मौत पर बृहस्पतिवार को शोक जताया। पश्चिमी सऊदी अरब में बुधवार को एक बस और अन्य भारी वाहन की टक्कर में 35 लोग मारे गये और चार अन्य घायल हो गये। मरने वालों में एशियाई और अरब के नागरिक भी शामिल थे।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, ''सऊदी अरब में मक्का के पास बस दुर्घटना की खबर से दुखी हूं। हादसे में मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। घायलों की जल्द सलामती की दुआ करता हूं।

सऊदी अरब के पश्चिमी इलाके में गुरुवार तड़के हुए एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम 35 लोगों की मौत हो गयी तथा कई अन्य घायल हो गए। स्थानीय मीडिया के हवाले से पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि मदीना क्षेत्र के अल अखल इलाके में एक बस कई वाहनों से जा टकराई जिसकी वजह से 35 लोगों की जान चली गयी। उन्होंने बताया कि बस में सऊदी नागरिक समेत एशियाई देशों के नागरिक भी सवार थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मदीना के पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सऊदी अरब के इस पश्चिमी शहर में बुधवार (16 अक्टूबर) को यह हादसा हुआ। इसमें एक निजी चार्टर्ड बस और एक लोडर की टक्कर हो गई। घायलों को अल हमना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। तेल पर आर्थिक निर्भरता को कम करने के प्रयास में सऊदी अरब धार्मिक पर्यटन क्षेत्र को सालभर जारी रखना चाहता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bus crash near Mecca in Saudi Arabia PM Modi Condolences to the families