ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबुलंदशहर हिंसा: सीएम योगी से मिला शहीद पुलिस इंस्पेक्टर का परिवार, 30 लाख का होम लोन चुकाएगी सरकार

बुलंदशहर हिंसा: सीएम योगी से मिला शहीद पुलिस इंस्पेक्टर का परिवार, 30 लाख का होम लोन चुकाएगी सरकार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से 5 कालिदास स्थित आवास पर आज (गुरुवार) बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr Violence) में शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के परिजनों ने...

बुलंदशहर हिंसा: सीएम योगी से मिला शहीद पुलिस इंस्पेक्टर का परिवार, 30 लाख का होम लोन चुकाएगी सरकार
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 06 Dec 2018 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से 5 कालिदास स्थित आवास पर आज (गुरुवार) बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr Violence) में शहीद हुए पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के परिजनों ने मुलाकात की। सीएम ने संवेदना जताते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि मामले के दोषियों को बख़्शा नहीं जाएगा। 

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: मृतक सुमित का एक और VIDEO आया सामने, पुलिसवालों पर पत्थरबाजी करता दिखा

उन्होंने परिवार को असाधारण पेंशन, एक सदस्य को नौकरी के साथ उनके नाम पर जैथरा कुरावली सड़क का नाम रखा जाएगा। उनके बक़ाया होम लोन क़रीब 30 लाख का भुगतान की व्यवस्था सरकार करेगी। डीजीपी ने उनके बच्चे की सिविल सर्विस की कोचिंग में मदद का भरोसा दिया। पहले ही मुख्यमंत्री ने 50 लाख की राहत राशि की घोषणा कर दी थी।

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: बवाल एक घंटे बाद होता तो पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भड़क जाते दंगे

वहीं, इससे पहले बुलंदशहर में हुई हिंसा के दोषियों को पकड़ने के लिए मुख्यमंत्री के कड़े निर्देशों के बाद बुधवार को ताबड़तोड़ छापेमारी की गई थी। पुलिस ने गोकशी के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। हिंसा के अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए भाजपा, बजरंग दल और अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों के घरों पर दबिश दी गई। 

बता दें कि गांव चिंगरावठी में हुई हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार की शाम को उच्चस्तरीय बैठक बुलायी थी। कानून व्यवस्था पर सीएम की नाराजगी के बाद पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बनी टीमों की संख्या 12 से बढ़ाकर 15 कर दी और ताबड़तोड़ दबिश दी। आरोप है कि दबिश के दौरान भाजपा आईटी प्रकोष्ठ के विधानसभा संयोजक विक्रांत त्यागी, भाजयुमो के पूर्व नगर अध्यक्ष शिखर अग्रवाल व अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष उपेन्द्र राघव के घरों पर तोड़फोड़ की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें