DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंस्पेक्टर की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा- मेरे पति को आते थे धमकी भरे कॉल्स

Rajani, wife of slain Police Inspector Subodh Kumar Singh, mourns during his funeral in Etah, Tuesda

1 / 2Rajani, wife of slain Police Inspector Subodh Kumar Singh, mourns during his funeral in Etah, Tuesday, December 04, 2018. Rajani told chief minister Yogi Adityanath on Thursday her husband, who was handling complaints against cow slaughter, used to get threatening calls over the phone.(PTI)

Family of Subodh Kumar Singh, the police inspector killed in Bulandshahar violence, met Uttar Prades

2 / 2Family of Subodh Kumar Singh, the police inspector killed in Bulandshahar violence, met Uttar Pradesh chief minister Yogi Adityanath at his official residence in Lucknow on Thursday, Dec 6, 2018. (PTI)

PreviousNext

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की पत्नी ने गुरूवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की। इंस्पेक्टर की पत्नी रजनी ने बताया कि कैसे गोकशी करनेवालों के खिलाफ शिकायत देखने के दौरान उन्हें धमकी भरे कॉल्स आते थे।

लखनऊ में मुख्यमंत्री से मिली सुबोध कुमार सिंह की पत्नी रजनी ने गोकशी के आरोपी स्याना पुलिस थाने में तीन लोगों की गिरफ्तारी के बारे में भी बताया।

सुबोध कुमार सिंह उन दो लोगों में शामिल थे जो बुलंदशहर के एक गांव में कथित गोकशी के बाद भड़की हिंसा में मारे गए। रजनी ने अपने दोनों बेटों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

बैठक में बाद मीडिया में सर्कुलेट हुए एक वीडियो में रजनी यह कहते हुए सीएम योगी को सुनाई पड़ रही हैं- “एक और बात है सर। मेरे पति कॉल कर पुलिस थाने (स्याना) बुलाते थे और मैं वहां पर जाती थी। आखिरी बार जब मैं वहां पर गई तो गोकशी के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।”

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर गोकशी बवाल:योगेश राज की गिरफ्तारी को पुलिस उठा सकती है ये कदम

उन्होंने कहा- “जब मेरे पति बाथरूम में थे तो स्याना के विधायक (देवेन्द्र सिंह लोधी) का फोन आया था। उन्होंने (पति) मुझसे कहा कि कॉल रिसिव करो और उन्हें बताओ यह वे अभी अंदर हैं।” हालांकि, यह साफ नहीं हो पाया कि उसके बाद रजनी ने क्या कहा क्योंकि वीडियो डिसकनेक्ट हो गया।

बैठक के दौरान मौजूद एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि इंस्पेक्टर की पत्नी ने मुख्यमंत्री से केवल पति को मिलनेवाली धमकियों के बारे में बताया। उसके अलावा और कुछ नहीं था। हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ फोन पर बात करते हुए रजनी ने कहा- “मैनें मुख्यमंत्री से इन सभी चीजों के बारे में बताया और उन्हें यह आश्वासन दिया है कि वे इसकी निष्पक्ष जांच कराएंगे।”

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर हिंसा: जिन्होंने किया बवाल, उन्होंने ही किए ये वीडियो वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bulandshahr violence Inspector wife tells Yogi Adityanath My husband used to get threat calls