DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या के शक के घेरे में एक फौजी जवान

Uttar Pradesh police inspector Subodh Kumar Singh was killed on December 3 in Bulandshahr during mob

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के स्याना क्षेत्र में गोकशी की घटना के बाद सोमवार को हुए बवाल में कोतवाल सुबोध कुमार को छुट्टी पर घर आए एक फौजी ने गोली मारी थी। घटना की सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में फौजी गोली चलाता दिख रहा है।

सूत्रों के अनुसार, गांव महाव निवासी जितेंद्र उर्फ जीतू फौज में है और उसकी तैनाती जम्मू के श्रीनगर में है।

 घटना वाले दिन वह छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ था।

 इस मामले की अभी तक की जांच में पुलिस का मानना है कि गोकशी के बाद हुई हिंसा में कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उनकी पिस्टल व मोबाइल लूट ले गया था। कोतवाल के हत्यारों का पता लगाना पुलिस के लिए एक चुनौती बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर चल रहे एक वीडियो से पुलिस ने फौजी को चिन्हित किया है। पुलिस का मानना है कि उक्त फौजी ने ही पत्थर लगने से गंभीर हालत में घायल कोतवाल सुबोध कुमार की हत्या की है। उनकी छीनी पिस्टल और मोबाइल भी उसी के कब्जे में है। घटना को अंजाम देने के बाद फौजी वापस ड्यूटी पर चला गया। 

फौजी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम उपनिरीक्षक विजय गौतम के नेतृत्व में सीजेएम कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के बाद को जम्मू रवाना हो गई है। हालांकि पुलिस अधिकारी अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह ने कहा कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: इंस्पेक्टर की पत्नी ने योगी से कहा- मेरे पति को आते थे धमकी भरे कॉल्स

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bulandshahr violence Inspector Subodh Kumar Singh killed by an army man