ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशbudget live streaming: जानिए कहां और कितने बजे से देख सकते हैं बजट 2019 लाइव स्ट्रीमिंग

budget live streaming: जानिए कहां और कितने बजे से देख सकते हैं बजट 2019 लाइव स्ट्रीमिंग

budget live streaming: मोदी सरकार शुक्रवार को अंतरिम बजट पेश करेगी। सरकार की ओर से यह बजट केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) पेश करेंगे। चुनावी साल होने की वजह से उनके पिटारे में हर वर्ग के...

budget live streaming: जानिए कहां और कितने बजे से देख सकते हैं बजट 2019 लाइव स्ट्रीमिंग
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 01 Feb 2019 10:18 AM
ऐप पर पढ़ें

budget live streaming: मोदी सरकार शुक्रवार को अंतरिम बजट पेश करेगी। सरकार की ओर से यह बजट केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) पेश करेंगे। चुनावी साल होने की वजह से उनके पिटारे में हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ होने की उम्मीद लगाई जा रही है। 

बजट में किसानों के लिए कर्ज की रकम में बढ़ोतरी और ब्याज में कटौती का प्रस्ताव हो सकता है। संभावना यह भी है कि गरीब परिवारों एवं बेरोजगारों के लिए न्यूनतम मासिक आय जैसी योजना की भी घोषणा की जा सकती है। 

बजट 2019 : बजट के जुड़े इन आसान के सवालों के जवाब जानते हैं आप

जानिए कहां देख सकते हैं बजट 2019 (Budget 2019)

अंतरिम बजट केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल आज सुबह 11 बजे से पेश करेंगे। दूरदर्शन, लोकसभा टीवी, राज्यसभा टीवी पर बजट (budget 2019) को लाइव देख सकते हैं। इसके अलावा लाइव हिन्दुस्तान पर भी बजट की लाइव कवरेज पढ़ सकते हैं। 

स्मार्टफोन पर ऐसे देखें बजट की लाइव स्ट्रीमिंग (Budget live streaming)

बजट की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप अपने मोबाइल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको लोकसभा की वेबसाइट पर जाना होगा और वहां देख सकेंगे। इसके अलावा राज्यसभा टीवी के यूट्यूब पेज पर भी बजट का लाइव प्रसारण देखा जा सकेगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें