अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SP-BSP के साथ आने से बदला समीकरण, लगे 'बुआ-भतीजा' जिंदाबाद के नारे

SP BSP

। उत्तर प्रदेश और बिहार उप-चुनाव के रूझानों में काफी हद तक तस्वीर सामने आ गई है। अब तक के मिले रूझानों के मुताबिक साफतौर पर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी बीजेपी के गढ़ गोरखपुर में सेंधमारी करती हुई दिखाई दे रही है। जबकि, 2014 के चुनाव में भारी मतों से फूलपुर सीट जातनेवाले उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सीट बीजेपी के खाते से निकलती दिख रही है।

 सपा कार्यालय में बुआ-भतीजा जिंदाबाद के नारे
इन रूझानों के बीजेपी कार्यालय में शोक की लहर है जबकि फूलपुर सीट पर पहले राउंड से बढ़त के बाद सपा कार्यकर्ताओं में जश्न दिखा। दोपहर आते-आते गोरखपुर में भी सपा के उम्मीदवार अपने विपक्षी उम्मीदवार से आगे निकल गए। जिसके बाद कार्यकर्ता रंगों के साथ खुशियां मनाते हुए ‘बुआ-भतीजा जिंदाबाद’, ‘जय अखिलेश’ के नारे लगाते हुए नजर आए।

ममता ने कहा- ये अंत की शुरुआत है
उधर, उप-चुनावों में भाजपा को शिकस्त मिलते देख पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर उसे बड़ी जीत बताया। ममता ने आगे लिखा, “मायावती जी और अखिलेश यादव जी को उपचुनाव के लिए बधाई। यह अंत की अब शुरूआत हो गई है।”

लालू को नहीं विचार को कैद किया
उधर, इस उप-चुनाव के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस बहाने बीजेपी पर हमला बोल दिया। तेजस्वी ने ट्वीटर पर लिखा- “आपने ‘लालू’ को नहीं एक विचार को क़ैद किया है। यही विचार और धारा आपके अहंकार को चूर-चूर करेगी। हमने जनता की अदालत में बड़ी विनम्रता से अपनी बात रखी।जनता के प्यार ने विनम्रता और शक्ति प्रदान की है बाक़ी लोकतंत्र में जीत-हार चलती रहती है।”
ये भी पढ़ें: यूपी उपचुनावLIVE: BJP के गढ़ में बड़ी सेंध, गोरखपुर में SP जीत की ओर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bua-Bhatija Zindabad chants echo at Samajwadi Party office after trends on byelection