DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भीम आर्मी चीफ के वाराणसी से चुनाव लड़ने पर BSP सुप्रीम मायावती ने दिया ये बयान

mayawati photo ht

Mayawati on Bhim Army Cheif Chandrashekhar Azad contest from Varanasi : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने बीजेपी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उम्मीदवारी वाले वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में दलित वोटों में बंटवारा कराकर लाभ लेने के लिये भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को चुनाव लड़ाने का आरोप लगाते हुए रविवार को मतदाताओं से अपील की कि वह ऐसे झांसे में ना आएं।

 

 

मायावती ने यहां एक बयान में कहा कि बीजेपी खासकर दलितों के वोट बांटकर, खुद को फायदा पहुंचाने के लिए ही भीम आर्मी के संचालक चन्द्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है ताकि बसपा का दलित वोट बंट जाये। उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया कि ख़ासकर दलित वर्ग के लोग भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए चुनाव मैदान में उतारे गये व्यक्ति को अपना वोट देकर उसे ख़राब ना करें। 

 

 

दिल्ली में कांग्रेस और AAP गठबंधन को लेकर शीला दीक्षित ने दिया ये बयान

बसपा प्रमुख ने आरोप लगाया कि भीम आर्मी का गठन बीजेपी ने ही कराया है। भाजपा ने ही साजिश के तहत सहारनपुर ज़िले में शब्बीरपुर काण्ड कराया। इसका खुलासा होने पर उसे जेल भेजा गया लेकिन चुनाव नज़दीक आते ही भाजपा ने ही उसे जेल से बाहर निकाल लिया।

मालूम हो कि अप्रैल-मई 2017 में सहारनपुर के शब्बीरपुर में हुई जातीय हिंसा के मामले में आरोपी भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं। सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन के तहत यह सीट सपा के खाते में आयी है।

केरल की वायनाड लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ेंगें राहुल गांधी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BSP Supreme Mayawati statement on Bhim Army Chief contest Election from Varanasi