ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबीएसएफ ने पंजाब सीमा से छह पाकिस्तानी युवकों को पकड़ा, कश्मीर में घुसने वाले व्यक्ति को वापस भेजा

बीएसएफ ने पंजाब सीमा से छह पाकिस्तानी युवकों को पकड़ा, कश्मीर में घुसने वाले व्यक्ति को वापस भेजा

सीमा सुरक्षा बल ने शुक्रवार को पंजाब में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित इलाके से छह पाकिस्तानी युवकों को पकड़ा। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए सभी...

बीएसएफ ने पंजाब सीमा से छह पाकिस्तानी युवकों को पकड़ा, कश्मीर में घुसने वाले व्यक्ति को वापस भेजा
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 08 Jan 2021 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सीमा सुरक्षा बल ने शुक्रवार को पंजाब में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा पर स्थित इलाके से छह पाकिस्तानी युवकों को पकड़ा। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए सभी लोगों की आयु 20 से 21 वर्ष के बीच है। उन्हें शाम पांच बजे के आसपास अमृतसर के सीमावर्ती क्षेत्र से पकड़ा गया।

सूत्रों ने बताया कि छह युवकों से फिलहाल सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों की संयुक्त टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि वे अनजाने में सीमा पर पहुंच गए या उनका कोई गलत मकसद था। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के एक व्यक्ति ने अनजाने में 31 दिसंबर को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार कर ली थी, जिसे भारतीय सेना ने पाकिस्तान सेना के हवाले कर दिया। सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक सूत्र ने बताया, युवक का नाम अली हैदर है और वह पीओके के मीरपुर का रहने वाला है। सूत्र ने बताया कि उचित प्रक्रिया के बाद उसे भारतीय सेना ने पाकिस्तान सेना को सौंप दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें