ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमशहूर सिंगर को कॉन्सर्ट के दौरान धुंध में दिखी अपनी परछाई, शेयर कर दिखाया दिल्ली का प्रदूषण

मशहूर सिंगर को कॉन्सर्ट के दौरान धुंध में दिखी अपनी परछाई, शेयर कर दिखाया दिल्ली का प्रदूषण

मशहूर कनाडाई सिंगर ब्रायन एडम्स का रविवार को गुरुग्राम में कॉन्सर्ट आयोजित हुआ था। उनके लाइव शो में काफी भीड़ उमड़ी थी। लेकिन कॉन्सर्ट के बाद ये ही सिंगर के द्वारा शेयर की गई फोटो सोशल मीडिया पर...

मशहूर सिंगर को कॉन्सर्ट के दौरान धुंध में दिखी अपनी परछाई, शेयर कर दिखाया दिल्ली का प्रदूषण
लाइव हिन्‍दुस्‍तान टीम,नई दिल्लीTue, 16 Oct 2018 02:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मशहूर कनाडाई सिंगर ब्रायन एडम्स का रविवार को गुरुग्राम में कॉन्सर्ट आयोजित हुआ था। उनके लाइव शो में काफी भीड़ उमड़ी थी। लेकिन कॉन्सर्ट के बाद ये ही सिंगर के द्वारा शेयर की गई फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फोटो को आप भी देखकर हैरान हो जाएंगे।

दरअसल कॉन्सर्ट के बाद एडम्स ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने दिल्ली की धुंध का जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि इस तस्‍वीर को यदि आप ध्‍यान से देखें तो आपको मेरी परछाई दर्शकों के ऊपर दूर धूल और धुएं के बीच दिखाई देगी। मैंने ऐसा इससे पहले कभी नहीं देखा... जादुई भारत, नमस्‍ते।

गौरतलब है कि दिल्ली की धुंध से सभी वाकिफ है। इसके वजह से पिछले साल दिल्ली और एनसीआर की जनता काफी परेशान रही थी और अब एक बार फिर नवंबर के महीने में इसके वापस लौटने के आसार हैं। ब्रायन के द्वारा ये तस्वीर शेयर करने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कोई उनकी आलोचना कर रहा है। यहां तक की कुछ लोगों ने उन्हें भारत ना आने के लिए तक कह दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें