DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती को नशे का इंजेक्शन देकर जीजा ने कराया देह व्यापार, पोल खुलने पर उठाया ये कदम

pakistani woman sold in china for prostitution

पति से अनबन के बाद जीजा के पास रहने आई युवती को नशे का इंजेक्शन देकर देह व्यापार कराने वाले जीजा ने पोल खुलने पर गला घोंटकर मार डाला। शिनाख्त न हो सके, इसके लिए चेहरे पर तेजाब डालकर शव सिंचाई नहर में फेंक दिया। नौ दिन पहले हुई इस वारदात का खुलासा करते हुए रविवार को एसएसपी सुनील मीणा ने बताया कि हत्याकांड में शामिल आरोपी जीजा और साले को गिरफ्तार कर हत्या में इस्तेमाल बिजली का तार और युवती के गहने बरामद किए गए हैं। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। 

उत्तराखंड के रामनगर कोतवाली में रविवार को एसएसपी सुनील मीणा ने बताया कि चोरपानी निवासी सोनू सिंह देह व्यापार का धंधा करता है। साल 2005 में सोनू की पहली शादी मीना नाम की युवती से हुई। इसके बाद उसके संपर्क में नूरपुर बिजनौर निवासी रुखसार उर्फ प्रिया आई। दोनों में संबंध बने तो उन्होंने प्रेम विवाह कर लिया। छह माह पहले रुखसार अपने दो बच्चों को लेकर मुरादाबाद चली गई। इसके बाद रुखसार की छोटी बहन जन्नत उर्फ निखत सोनू के संपर्क में आई। जन्नत की शादी दिल्ली से हुई थी। इन दिनों उसकी अपने पति से अनबन चल रही थी। इसके चलते वह नौ जून को रामनगर आकर सोनू संग रहने लगी। 

झारखंड:चोरी के आरोपी मुस्लिम युवक से जय श्री राम बुलवाया, पीटने से मौत

इस बीच सोनू ने उसे नशे का इंजेक्शन लगाकर देह व्यापार करवाया। होश आने पर जन्नत ने शिकायत मां से करने की बात कही तो सोनू ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। 14 जून को वह जन्नत के साथ पीरूमदारा में किराये के मकान पर पहुंचा। यहां पहली पत्नी मीना के भाई गुड्डू के साथ मिलकर उसने बिजली के तार से गला घोंटकर जन्नत की हत्या कर दी। इसके बाद उसके चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया। इसके बाद शव ले जाकर नंदपुर गांव स्थित सिंचाई नहर में फेंक दिया। 

कार से शव ठिकाने लगाया 
साली की हत्या के बाद जीजा सोनू ने साले गुड्डू के साथ मिलकर कार से शव को नंदपुर सिंचाई नहर में फेंक दिया। घटना के समय घर में मौजूद खाना बनाने वाली रेखा को कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने घटना के समय गला घोंटने में प्रयुक्त हुई बिजली का तार, कान की सोने के रिंग, अंगूठी बरामद कर ली है।  

पति से विवाद के बाद रामनगर पहुंची थीं जन्नत 
जन्नत का निकाह सी-123/5 भजनपुरा दिल्ली-53 निवासी अंकित शर्मा से हुआ था। मगर दोनों के बीच रोज विवाद और मारपीट होने लगे। इनका मामला इसी क्षेत्र के थाने में लंबित है। 22 जून को जन्नत के लापता होने के बाद पति अंकित शर्मा ने क्षेत्र के थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 

मुखबिर की सूचना पर हत्यारोपियों तक पहुंची पुलिस 
रामनगर में शव मिलने के बाद हत्या की आशंका से घिरी पुलिस ने विभिन्न टीम अलग-अलग क्षेत्रों में भेजकर पड़ताल शुरू कराई। कोतवाल रवि सैनी ने बताया मुखबिर ने कांस्टेबल अशोक कांबोज और तालिब हुसैन को बताया कि दिल्ली से एक महिला गायब है। उसका जीजा रामनगर में रहता है। शक पर पुलिस ने सोनू को उठाकर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brother-In-law giving injection to girl force to prostitution know what happen