ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदेखें, गुजरात में बुलडोजर पर चढ़ गए ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, पहुंचे थे जेसीबी फैक्ट्री

देखें, गुजरात में बुलडोजर पर चढ़ गए ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, पहुंचे थे जेसीबी फैक्ट्री

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इन दिनों गुजरात दौरे पर हैं। इस बीच वह पंचमहल में जेसीबी फैक्ट्री देखने पहुंचे थे। देखते ही देखते वह एक बुलडोजर पर चढ़ गए और मीडिया की तरफ हाथ हिलाने लगे।

देखें, गुजरात में बुलडोजर पर चढ़ गए ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, पहुंचे थे जेसीबी फैक्ट्री
लाइव हिंदुस्तान,अहमदाबादThu, 21 Apr 2022 06:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

देश में इन दिनों बुलडोजर की काफी चर्चा हो रही है। उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान भी बुलडोजर की खूब बात हो रही थी। वहीं मध्य प्रदेश में कई जगह पोस्टर पर 'बुलडोजर मामा' लिखा दिखायी दिया। अब ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की वजह से भी बुलडोजर की बात होने लगी है।

यूके के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन इन दिनों भारत दौरे पर हैं। गुरुवार को वह गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल केसाथ पंचमहल में जेसीबी फैक्ट्री पहुंचे थे। घूमते-घूमते वह अचानक एक बुलडोजर पर चढ़ गए। वह गुरुवार को सुबह ही भारत पहुंचे हैं। उन्होंने भारत के बड़े कारोबारी गौतम अडानी से भी मुलाकात की। 

अडानी ने ट्वीट किया, बोरिस जॉन्सन का स्वागत करके बहुत खुश हूं। वह पहले यूके के प्रधानमंत्री हैं जो कि गुजरात में अडानी एचक्यू का दौरा कर रहे हैं। 

ब्रिटिश पीएम के इस दौरे का उद्देश्य भारत के साथ संबंधों को मजबूत करना और व्यापार में आ रही बाधाओं को दूर करना है। भारत पहुंचने के बाद उन्होंने कहा था, भारत आना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। यह दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। महान देश साथ आकर बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें