DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निकाह से पहले सुन ली मां-बाप की बात और पहुंच गई थाने, जानें पूरा मामला

  bride heard parents talk before nikah and reached the police station

मां-बाप ने 16 साल की बेटी का निकाह तय कर दिया। निकाह वाले दिन दूल्हा भी बारात लेकर आ गया लेकिन इस बीच दुल्हन ने मां-बाप की बात सुन ली और घर से भाग कर थाने पहुंच गई। यह मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। 

बताया जा रहा है कि कि चंद पैसों के लालच में एक व्यक्ति ने अपनी 16 वर्षीय बेटी का निकाह एक अधेड़ से तय कर दिया। घर में शादी बात चली तो किशोरी को इसका पता लग गया। रात में मौका पाकर किशोरी लिसाड़ीगेट थाने पहुंच गई और पुलिस को पूरा वाक्या बताया। रात में ही पुलिस किशोरी के पिता को उठाकर थाने ले आई। दिन निकलते ही परिजन भी थाने पहुंच गए और किशोरी को गलतफहमी होने की बात कहकर हंगामा कर दिया। दिनभर परिजन किशोरी को मनाने में लगे रहे। किशोरी की तरफ से कोई तहरीर न मिलने के कारण अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

लिसाड़ीगेट के चमड़ा पैठ निवासी व्यक्ति ने अपनी दो बड़ी बेटियों की शादी पहले ही कर दी। तीसरी बेटी 16 वर्ष की है। व्यक्ति ने दो दिन पूर्व बेटी का निकाह जाकिर कालोनी निवासी एक अधेड़ प्रॉपर्टी डीलर से कर दिया। शादी की एवज में कुछ रुपयों की बात तय हुई। किशोरी ने परिजनों की बात सुन ली। वह गुरुवार रात करीब 12 बजे मौका पाकर घर से निकल गई। ऑटो कर किशोरी लिसाड़ीगेट थाने पहुंची और पुलिस को पूरी कहानी बताई। किशोरी को थाने पर ही बैठाकर पुलिस उसके पिता को उठाकर थाने ले आई। सुबह होने पर परिजन भी थाने पहुंच गए और किशोरी को बुरा-भला कहने लगे। 

परिजनों का कहना है कि किशोरी को कुछ गलतफहमी हुई है। उसका निकाह तय नहीं किया है। वहीं, किशोरी ने पूरी बात सुनने का दावा किया। काफी समझाने के बाद भी किशोरी नहीं मानी तो हंगामा हो गया। परिजन दिनभर किशोरी को मनाने का प्रयास करते रहे, लेकिन रात तक वह नहीं मानी। किशोरी की तरफ से तहरीर मिलने पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई की बात कही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bride Heard parents talk before Nikah and reached the police station know the whole matter