ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशब्राजीलियन महिला शरीर के इस अंग में छिपाकर ला रही थी 6 करोड़ की कोकीन

ब्राजीलियन महिला शरीर के इस अंग में छिपाकर ला रही थी 6 करोड़ की कोकीन

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने कोकीन की कथित रुप से तस्करी करने को लेकर ब्राजील की 25 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया।...

ब्राजीलियन महिला शरीर के इस अंग में छिपाकर ला रही थी 6 करोड़ की कोकीन
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 20 May 2018 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने कोकीन की कथित रुप से तस्करी करने को लेकर ब्राजील की 25 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया। उसने 106 कैप्सूल निगल लिये थे। 

भारत की गरज के आगे निकले पाकिस्तान के पसीने, मांगी रहम की भीख

अधिकारियों ने आज यहां बताया कि मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने एक खुफिया सूचना के आधार पर 14 मई को ब्राजील के साओ पाउलो से यहां पहुंचने पर इस महिला को पकड़ा। उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां एक्सरे से इसकी पुष्टि हुई है कि उसके शरीर में कोकीन के कैप्सूल हैं। 

उन्होंने बताया कि 930-930 ग्राम शुद्ध अमेरिकी कोकीन के कुल 106 कैप्सूल उसके शरीर से मिले। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

UP: जहरीली शराब पीने से अब तक 10 की मौत, 11 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

एक वरिष्ठ एनसीबी अधिकारी के अनुसार उसे दक्षिण अमेरिकी ड्रग माफिया से यह खेप राष्ट्रीय राजधानी में अफ्रीकी ड्रग तस्करों तक पहुंचाने के लिए मिली थी। 

सीमा पर गोल्ड के लिए चीन कर रहा खनन, एक बार फिर बढ़ सकता है तनाव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें