boy empties petrol bottle on 17 year old girl sets her afire and both die - 22 साल के लड़के ने 17 साल की लड़की पर पेट्रोल डाला और जला दिया, खुद भी हो गया शिकार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

22 साल के लड़के ने 17 साल की लड़की पर पेट्रोल डाला और जला दिया, खुद भी हो गया शिकार

 kerala  petrol

केरल में एक तरफा प्यार या फिर सिरफिरे आशिक का एक ऐसा दर्दनाक हादसा सामने आया है, जिसे सुनकर रूह भी कांप जाएंगी। 22 साल के युवक ने 17 साल की लड़की को आग के हवाले कर दिया, जिससे गुरुवार को उसकी मौत हो गई। हैरान करने वाली बात है कि उस युवक की भी उसी आग में जलने से मौत हो गई, जिससे लड़की को जलाया गया। बताया जा रहा है कि लड़का, लड़की का करीब एक साल से पीछा कर रहा था। उसने लड़की के ऊपर पेट्रोल डाल जिंदा जला दिया, जिसमें न सिर्फ लड़की, बल्कि उसकी भी मौत हो गई। 

12वीं की देविका को जलाने के क्रम में ही लड़का भी झूलस गया और बाद में उसने अस्पताल में दम तोड़ा। देविका के पैरेंट्स ने पुलिस को बताया कि मिथुन ने कई बार उऩ्हें धमकाया था और पुलिस में इस बात की उन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसी वजह से दो दिन पहले मिथुन को पुलिस थाने में बुलिया गया था और लड़की से दूर रहने की हिदायत दी गई थी। देविका की दोस्त ने पुलिस से कहा कि पिछले कुछ दिनों की घटना से वह काफी परेशान हो गई थी। 

गुरुवार की सुबह मिथुन देविका के दो-कमरे के घर में घुस गया और उसे देखने की जिद करने लगा। उसकी जिद के आगे देविका को आखिरकार झुकना ही पड़ा। अपना चेहरा दिखाने के लिए जैसे ही देविका ने घर से बाहर कदम रखा मिथुन ने उसे पकड़ लिया और उस पर पेट्रोल की एक पूरी बोतल खाली कर दी और लाइटर से जला दिया। देविका के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि इससे पहले कि वे कुछ कर पाते दोनों आग की लपटों से घिर गए और बाद में कोच्चि के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इस घटना में देविका के पिता भी झुलस गए, हालांकि, उन्हें सुरक्षित बचा लिया गया। इस घटना के बाद देविका की मां बेहोश हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:boy empties petrol bottle on 17 year old girl sets her afire and both die