ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशएक्ट्रेस तृषा पर सेक्सिस्ट कमेंट से मुश्किल में मंसूर, महिला आयोग की ताकीद, दर्ज हो मुकदमा

एक्ट्रेस तृषा पर सेक्सिस्ट कमेंट से मुश्किल में मंसूर, महिला आयोग की ताकीद, दर्ज हो मुकदमा

गौरतलब है कि मंसूर अली खान ने लियो फिल्म की को-स्टार तृषा कृष्णन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। यह दोनों हाल ही में लोकेश कंगराज की फिल्म लियो में नजर आए थे। महिला आयोग ने केस दर्ज करने को कहा है।

एक्ट्रेस तृषा पर सेक्सिस्ट कमेंट से मुश्किल में मंसूर, महिला आयोग की ताकीद, दर्ज हो मुकदमा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता मंसूर अली खान द्वारा अभिनेत्री तृषा कृष्णन पर अपमानजनक टिप्पणी के मामले में महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया है। आयोग ने मंसूर अली खान पर आईपीसी सेक्शन 509 बी समेत अन्य उपयुक्त धाराओं में मुकदमा दर्ज करने का निर्देश दिया है। बता दें कि मंसूर अली खान ने लियो फिल्म की को-स्टार तृषा कृष्णन के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। यह दोनों हाल ही में लोकेश कंगराज की फिल्म लियो में नजर आए थे। हालांकि दोनों ने स्क्रीन शेयर नहीं की थी, लेकिन उन्होंने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं।

तृषा ने भी दिया जवाब
राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर भी इस बारे में लिखा है। गौरतलब है कि मंसूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह तृषा के बारे में आपत्तिजनक बातें कह रहे हैं। इसके जवाब में तृषा ने भी एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। तृषा ने लिखा है कि मेरी जानकारी में एक वीडियो आया है, जिसमें मंसूर अली खान मेरे बारे में बेहद गलत ढंग से बात कर रहे हैं। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और इसे सेक्सिस्ट, अपमानजनक, स्त्री-द्वेषी, घृणास्पद मानती हूं। वह ऐसी इच्छा करते रह सकते हैं, लेकिन मैं आभारी हूं कि मैंने कभी भी उनके जैसे इंसान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया। मैं सुनिश्चित करूंगी कि मेरे बाकी फिल्मी कॅरियर में भी ऐसा न हो। उनके जैसे लोग इंसानियत का नाम खराब करते हैं।

यह है मामला
दावे के मुताबिक वीडियो में मंसूर अपनी क्षेत्रीय भाषा में तृषा के बारे में बोल रहे हैं। वह कहते हैं कि जब मैंने सुना कि मैं तृषा के साथ काम कर रहा हूं तो सोचा कि फिल्म में कुछ बेडरूम सीन होंगे। मैंने सोचा कि उसे भी बेडरूम तक ले जाऊंगा, जैसे मैं पहले की फिल्मों में अन्य हिरोइनों को लेकर गया हूं। मैंने कई फिल्मों में कई बार रेप सीन्स किए हैं और यह मेरे लिए नया नहीं है। वह आगे कहते हैं कि लेकिन इन लोगों को कश्मीर शिड्यूल के दौरान मुझे तृषा को दिखाया तक नहीं। लियो फिल्म में संजय दत्त और अर्जुन सरजा भी नजर आए थे और 2021 की ब्लॉकबस्टर मास्टर के बाद इस फिल्म में विजय और कनगराज फिर से साथ आए हैं। भाजपा नेता और एनसीडब्लू मेंबर खुशबू सुंदर ने भी तृषा के लिए समर्थन जाहिर किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें