Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशपहले मालिक से सीखा काला जादू, सफल नहीं हुआ तो पूरे परिवार को मार डाला

पहले मालिक से सीखा काला जादू, सफल नहीं हुआ तो पूरे परिवार को मार डाला

नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानNazneen
Mon, 06 Aug 2018 08:01 PM
पहले मालिक से सीखा काला जादू, सफल नहीं हुआ तो पूरे परिवार को मार डाला

केरल के इडुक्की जिले के थोडुपुझा में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस को पहले से ही इन सबके पीछे काले जादू शक था लेकिन केरल पुलिस ने अब इस बात की पुष्टि कर दी है कि पूरे परिवार की मौत काले जादू और बदले की भावना के चलते ही हुई है। पुलिस ने इस बात की जानकारी सोमवार को दी।

बीते बुधवार को एक ही परिवार के चार लोगों की लाशें घर के पिछले हिस्से में दफन मिलीं थीं। मरने वालों में कृष्णन (52), पत्नी सुशीला (50), बेटी अर्शा (22) और बेटा अर्जुन (20) शामिल हैं। पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पता चला की पूरे परिवार का मर्डर कृष्णन के सहायक ने ही किया है। पुलिस अधिकारी केबी वेणुगोपाल ने बताया कि कृष्णन के सहायक अनीश ने किया है। अनीश ने अपने दोस्त लिबीश की मदद से इस पूरी घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अनीश पहले कृष्णन के साथ ही काम करता था उसने कृष्णन से ही टोना टोटका और काला जादू करना सीखा था। इसके बाद उसने खुद पर ये आजमाया। लेकिन वो इन सब में उतना कामयाब नहीं हो पाया जितना कृष्णन था। अनीश को लगने लगा कि उसकी इस दूर्दशा का कारण कृष्णन ही है और इसी बात का बदला लेने के लिए उसने पूरे परिवार को मार डाला।
जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट की पहली महिला मुख्य न्यायाधीश बनीं गीता मित्तल 

पुलिस के मुताबिक 29 जुलाई को अनीश और उसका दोस्त कृष्णन के घर पहुंचे और उनकी बकरी को मारा। जब बकरी के चीखने की आवाज कृष्णन और उनकी पत्नी बाहर आए तो अनीश और उसके दोस्त ने मिलकर उन दोनों को मार डाला। उसके बाद वो घर में घुसे और  बेटी अर्शा और बेटे अर्जुन को मार दिया। उसके बाद दोनों शवों के कमरे में बंद किया और चले गए। हालंकि इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों दोबारा घर आए कुछ सामान चोरी किया। पुलिस ने बताया कि हमले के अगले दिन तक कृष्णन और उसका बेटा जिंदा था। लेकिन अनीश और उसके दोस्त ने उनके सिर पर फावड़े से हमला किया और चारों शवों को घर के बाहर गड्ढा खोदकर दफना दिया। घटना के तीन दिन बाद पुलिस को शव बरामद हुए थे।

केरल के घर में एक के ऊपर एक मिली 4 लाशें, पुलिस ने जताया इस बात का शक

 

epaper

संबंधित खबरें