DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव:एक बार फिर इस नारे के साथ BJP ने किया मिशन 2019 का शंखनाद

pm modi amit shah and bjp photo-hindustan times

अब की बार फिर मोदी सरकार के नारे के साथ भाजपा ने दिल्ली के एतिहासिक रामलीला मैदान से मिशन 2019 का शंखनाद कर दिया है। परिषद के भव्य आयोजन में मोदी व योगी की धूम है। देश के हर कोने से आया कार्यकर्ता एक बार प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचना चाहता है, तो वह राजनीतिक फलक पर तेजी से उभर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी करीब से देखना चाहता है।

उद्घाटन सत्र में मोदी व योगी के पहुंचने पर तालियों की गड़गड़ाहट में कार्यकर्ताओं के मन की आवाज सुनी जा सकती थी। पांच साल पहले भाजपा ने यहीं से अपने मिशन 2014 की शुरुआत की थी, तब पूर्ण बहुमत की सरकार के साथ मोदी को देश प्रधानमंत्री बनाना था। इस बार मोदी को अगले पांच साल के लिए बरकरार रखने का मिशन है। इसलिए फर्क भी दिखता है। सबसे बड़ा प्रदेश उत्तर प्रदेश है, तो सबसे ज्यादा कार्यकर्ता वहीं से आए हैं। सबसे ज्यादा सीटें भाजपा के पास वहीं से हैं, तो सबसे कठिन चुनाव भी वहीं लड़ना है। ऐसे में भाजपा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं में ज्यादा जोश भरा और साफ किया कि विपक्ष के गठबंधनों से डरें नहीं, इस बार पिछली बार से भी बड़ी जीत होगी।

मायावती-अखिलेश की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, करेंगे गठबंधन का ऐलान

जनसंघ से लेकर भाजपा के इतिहास तक में यह पहली बैठक है, जिसमें उसके शिखर नेता अटल बिहारी वाजपेयी नहीं थे। हालांकि, अस्वस्थता के चलते अटलजी पिछली कई बैठकों में नहीं आते, लेकिन अब उनके निधन से एक रिक्तिता साफ दिखी। हालांकि, वाजपेयी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले वरिष्ठ नेता लाकृष्ण आडवाणी की मौजूदगी कार्यकर्ताओं को सुकून देने वाली रही। यही वजह है कि आडवाणी के मंच पर आने पर पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज गया। 

मंच से उतर कर कार्यकर्ताओं के पास पहुंचे मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर भी कार्यकताओं रे बीच बेहद सहज नजर आए। अध्यक्षीय भाषण समाप्त होने पर मोदी मंच से उतरकर सामने बैठे कार्यकर्तांओं के बीच पहुंच गए और उनसे हाथ भी मिलाया और हालचाल भी पूछा। हालांकि इससे सुरक्षाकर्मियों की दिक्कतें बढ़ गई। मोदी ज्यादा नहीं रुके और हाथ हिलाते हुए आगे बढ़ गए।

अमित शाह बोले- पीएम मोदी अपराजेय इसलिए विपक्ष ढूंढ़ रहा सहयोगी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp will starts their campaign with ab ki baat modi sarkar slogan for winning 2019 loksabha elections