ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशमोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर भाजपा चलाएगी अभियान, सभी मंत्री 75 घंटे का करेंगे जनसंपर्क

मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर भाजपा चलाएगी अभियान, सभी मंत्री 75 घंटे का करेंगे जनसंपर्क

पीएम मोदी 31 मई को शिमला में गरीब कल्याण सम्मेलन के जरिए देश को संबोधित करेंगे। इसी दिन केंद्र सरकार के 75 मंत्री 75 स्थानों पर गरब कल्याण के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर भाजपा चलाएगी अभियान, सभी मंत्री 75 घंटे का करेंगे जनसंपर्क
Himanshu Jhaहिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Sun, 29 May 2022 05:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के आठ साल होने पर भाजपा ने देश भर में सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण पखवाड़ा के लिए व्यापक तैयारियां की हैं। सरकार के सभी केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकारों के मंत्री, केंद्रीय पदाधिकारियों से लेकर मंडल तक के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता इस दौरान देश के विभिन्न हिस्सों में 75 घंटे तक जनसंपर्क कर केंद्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को पहुंचाएंगे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 30 मई को दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा कि पखवाड़े के पहले दिन 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड-19 की वजह से अनाथ हुए बच्चों से संवाद करेंगे और देश में विभिन्न स्थानों पर इन बच्चों को पीएम केयर फंड के माध्यम से चेक दिए जाएंगे और स्कॉलरशिप की घोषणा की जाएगी।

पीएम मोदी 31 मई को शिमला में गरीब कल्याण सम्मेलन के जरिए देश को संबोधित करेंगे। इसी दिन केंद्र सरकार के 75 मंत्री 75 स्थानों पर गरब कल्याण के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। देश में 15734 मंडलों में प्रधानमंत्री के शिमला से संबोधन को सुनेंगे और लोगों से संवाद स्थापित करेंगे।

सभी प्रदेशों के अध्यक्ष एक व दो जून को मीडिया से संवाद करेंगे। इसमें पार्टी के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। तीन व चार जून को जिला स्तर पर संगठन के 960 जिलों में सांसद, विधायक व जिला अध्यक्ष मीडिया से संवाद कर केंद्र की गरीब कल्याण योजनाओं की जानकारी देंगे। इसके साथ ही पूरे पखवाड़े में 75 घंटे का जनसंपर्क अभियान भी चलाया जाएगा।

इसमें सभी केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकारों के मंत्री, केंद्रीय पदाधिकारियों से लेकर मंडल तक के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांव, वार्ड व हर घर तक पहुंच कर आठ सालों की उपलब्धि व गरीब कल्याण कार्यक्रमों की जानकारी देंगे। इस दौरान भाजपा कई रैलियों का भी आयोजन करेगी। पार्टी के विभिन्न मोर्चे भी अलग अलग दिनों में कार्यक्रम आयोजित करेंगे।
 

epaper