ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश रमन सिंह के नामांकन के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे योगी आदित्यनाथ, दिया ये बयान

रमन सिंह के नामांकन के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे योगी आदित्यनाथ, दिया ये बयान

भारतीय जनता पार्टी ने अपने स्टार प्रचारक व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतार दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे और...

 रमन सिंह के नामांकन के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे योगी आदित्यनाथ, दिया ये बयान
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान Tue, 23 Oct 2018 12:14 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी ने अपने स्टार प्रचारक व यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आगामी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतार दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे और उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं मुख्यमंत्री रमन सिंह के नामांकन के दौरान यहां मौजूद हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी यहां फिर से सरकार बनाएगी और उसे बड़ी बढ़त मिलेगी। 

 

कांग्रेस पांच राज्यों के चुनाव प्रचार में ‘गुजरात फार्मूला’ अपनाएंगी

यही नहीं उनका राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार दौरा 2 नवंबर को जालौर जिले में होगा। इसके अलावा इसी रोज गुजरात के बड़ोदरा जाने का भी कार्यक्रम है। सूत्रों के मुताबिक भाजपा राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ व तेलंगाना राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ की  रैलियों के कार्यक्रम तैयार कर रही है। हिन्दुत्व व राष्ट्रवाद के प्रतीक बनकर उभरे योगी की छवि भाजपा के लिए खासी मुफीद रही है। बतौर मुख्यमंत्री उनकी लोकप्रियता ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाया है। इससे पहले दूसरे राज्यों के विधानसभा चुनाव में योगी ने बतौर स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बाद सबसे ज्यादा जनसभाएं की थीं। जल्द ही योगी राजस्थान व मध्यप्रदेश में पार्टी का प्रचार करने जाएंगे। उनके साथ अन्य भाजपा नेता भी रहेंगे। 

मुलायम पूरी तरह अखिलेश के साथ, बोले- भाजपा से रहो सावधान, सपा को जिताओ

31 को गुजरात व 3 नवंबर को हरियाणा जाएंगे 
योगी आदित्यनाथ 31 अक्तूबर को गुजरात में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के लोकार्पण समारोह में शिरकत करेंगे। इसका लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। नवंबर के पहले या दूसरे हफ्ते में वह गुजरात जा सकते हैं। 3 नवंबर को हरियाणा के कुरुक्षेत्र में एक समारोह में शामिल होंगे। 6 नवंबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होने वाले भारत-वेस्टइंडीज क्रिकेट मैच के उद्घाटन समारोह में मौजूद रहेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें