ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभाजपा पश्चिम बंगाल में समानांतर सरकार चलाने का प्रयास कर रहीः ममता

भाजपा पश्चिम बंगाल में समानांतर सरकार चलाने का प्रयास कर रहीः ममता

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने रविवार को दावा किया कि चुनाव आयोग द्वारा भेजे गए अधिकारी पश्चिम बंगाल के लोगों से अभद्र व्यवहार कर रहे हैं और भाजपा राज्य में समानांतर सरकार चलाने का प्रयास...

भाजपा पश्चिम बंगाल में समानांतर सरकार चलाने का प्रयास कर रहीः ममता
लाइव हिन्दुस्तान टीम,गायेसपुर, रानाघाट (पश्चिम बंगाल)Sun, 21 Apr 2019 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने रविवार को दावा किया कि चुनाव आयोग द्वारा भेजे गए अधिकारी पश्चिम बंगाल के लोगों से अभद्र व्यवहार कर रहे हैं और भाजपा राज्य में समानांतर सरकार चलाने का प्रयास कर रही है।

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाए कि बंगाल में सरकार चलाने के लिए चुनाव आयोग ने दो सेवानिवृत्त अधिकारियों को तैनात किया है।

उन्होंने कहा कि अधिकारी राज्य के लोगों से अभद्र व्यवहार कर रहे हैं। वह विशेष पर्यवेक्षक अजय वी. नायक के बयान पर प्रतिक्रिया दे रही थीं जिसमें नायक ने कहा कि बंगाल की आज की स्थिति वैसी ही है जैसे 10 - 15 वर्ष पहले बिहार की थी।

बिहार के पूर्व मुख्य निर्वाचन अधिकारी नायक ने कहा कि लोगों का राज्य पुलिस पर विश्वास नहीं है और इसलिए सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों की तैनाती की उनकी मांग बढ़ती जा रही है।

ममता ने कहा कि भाजपा राज्य में समानांतर सरकार चलाने का प्रयास कर रही है। दो सेवानिवृत्त अधिकारियों को सरकार चलाने के लिए भेजा गया है, यह असंवैधानिक है।

बनर्जी ने कहा कि 2016 में विधानसभा चुनाव में सभी मतदान केंद्रों पर केंद्रीय बलों की तैनाती कराकर की गई थी लेकिन पार्टी ने शानदार जीत हासिल की थी।

उन्होंने आरोप लगाए कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात' संबोधन पूरी तरह फर्जीवाड़ा है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाए कि प्रधानमंत्री पिछले पांच वर्षों से रेडियो पर आरएसएस की भाषा बोल रहे हैं।

युवाओं के सपनों के लिए अपने सपनों की आहुति देने को तैयार हूं: PM मोदी

Hindustan Exclusive: राफेल सौदे में मोदी जेल जा सकते हैंः राहुल गांधी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें