ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबाबुल सुप्रियो से बदसलूकी करने वाले छात्र पर हुआ था हमला, बीजेपी समर्थक गिरफ्तार

बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी करने वाले छात्र पर हुआ था हमला, बीजेपी समर्थक गिरफ्तार

जादवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी करने वाले छात्र देबंजन बल्लभ चटर्जी पर हमला करने के आरोप में बंगाल के पूर्वी बर्दवान की एक जिला अदालत ने बीजेपी के सभी समर्थकों...

बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी करने वाले छात्र पर हुआ था हमला, बीजेपी समर्थक गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,पश्चिम बंगालFri, 04 Oct 2019 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

जादवपुर यूनिवर्सिटी कैंपस में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो से बदसलूकी करने वाले छात्र देबंजन बल्लभ चटर्जी पर हमला करने के आरोप में बंगाल के पूर्वी बर्दवान की एक जिला अदालत ने बीजेपी के सभी समर्थकों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।  

देबंजन ने  बुधवार शाम को हमला करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की। बल्लभ का आरोप था कि उसके साथ उसकी एक महिला दोस्त को भी अलीशा बस स्टैंड के पास भाजपा समर्थकों ने पीटा। बल्लभ के अनुसार मारपीट करने वालों ने ये भी कहा कि उन्होंने बाबुल सुप्रियो के साथ जो किया, उसके लिए उन्हें और भुगतना होगा।

बता दें कि कोलकाता की जादवपुर यूनिवर्सिटी में बीते 19 सितंबर को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो के साथ छात्रों ने बहुत बुरी तरह बर्ताव किया था। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में जब सुप्रियो पहुंचे तो लेफ्ट से जुड़े छात्र संगठनों ने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। केंद्रीय मंत्री के कपड़े फाड़ दिए, मारपीट की और उनका चश्मा भी तोड़ डाला। बाद में ये सब करने वाले छात्रों का तस्वीरें भी सामने आई थीं।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें