BJP Shiv Sena ambition Maharashtra President Rule chirag paswan tweet - BJP और शिवसेना की लालसा की वजह से महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन, चिराग पासवान का ट्वीट DA Image
16 दिसंबर, 2019|12:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BJP और शिवसेना की लालसा की वजह से महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन, चिराग पासवान का ट्वीट

chirag paswan unhappy with nda performance in bihar by-election

भाजपा के नेतृत्व वाले राजग की घटक लोजपा ने झारखंड में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला लेने के बाद महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने को लेकर भाजपा की निंदा की। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार (12 नवंबर) को महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने को दुभार्ग्यपूर्ण करार दिया और कहा कि यह दुखद है कि भाजपा-शिवसेना ने अपनी-अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए सरकार नहीं बनाई।

चिराग ने ट्वीट किया, “महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करना दुभार्ग्यपूर्ण है। लोगों ने राजग को जनादेश दिया था। यह दुखद है कि पार्टियों ने अपनी-अपनी महत्वाकांक्षाओं के लिए सरकार नहीं बनाई।”

चिराग की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब उनकी पार्टी ने झारखंड में अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। चिराग पासवान ने पिछले ही सप्ताह पार्टी की कमान अपने पिता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से अपने हाथों में ली है। वह पिछले कुछ दिनों से भाजपा की आलोचना कर रहे हैं।

इसके पहले सोमवार (11 नवंबर) को उन्होंने पटना में संवाददाताओं से कहा था कि उनकी पार्टी टोकन के रूप में सीटें स्वीकार नहीं करेगी। लोजपा नेता के अनुसार, पार्टी राज्य में छह सीटें मांग रही है, जहां 30 नवंबर से 20 दिसंबर तक पांच चरणों में चुनाव होने हैं।

चिराग ने मंगलवार (12 नवंबर) सुबह स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी झारखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी और 50 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी ने पहले चरण के चुनाव के लिए पांच उम्मीदवारों की बाद में घोषणा भी की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP Shiv Sena ambition Maharashtra President Rule chirag paswan tweet