ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशआईयूएमएल ने रोहित वेमुला के परिवार को धोखा दिया : बीजेपी

आईयूएमएल ने रोहित वेमुला के परिवार को धोखा दिया : बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राधिका वेमुला के बयान पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों ने रोहित वेमुला की दुभार्ग्यपूर्ण मौत से दुखी मां के शोक का राजनीतिक लाभ लेने का...

आईयूएमएल ने रोहित वेमुला के परिवार को धोखा दिया : बीजेपी
नई दिल्ली, एजेंसी।Wed, 20 Jun 2018 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राधिका वेमुला के बयान पर हैरानी व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस एवं अन्य विपक्षी दलों ने रोहित वेमुला की दुभार्ग्यपूर्ण मौत से दुखी मां के शोक का राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास किया है। केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि न केवल इंडियन यूनियन ऑफ मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) ने बल्कि कांग्रेस ने भी वेमुला के परिवार की मजबूरियों का राजनीतिक लाभ उठाया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कई बार राधिका वेमुला के साथ मंच साझा किया है। उसके पीछे क्या मंशा और क्या प्रलोभन था, यह देश जानना चाहता है।

JNU छात्र उमर खालिद को जान से मारने की धमकी, पुलिस से मांगी सुरक्षा

गोयल ने विपक्षी दलों की इस 'घिनौनी हरकत' की निंदा करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी झूठ की बुनियाद पर ओछी राजनीति पर उतर आयी है। इस प्रकार के छल से देश हतप्रभ है। गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसे हर नागरिक गंभीरता से ले और इस प्रकार की राजनीति करने वाले दलों से जवाब मांगे कि वे एक मां के दुख को राजनीतिक लाभ में बदलने का इरादा क्यों रखते हैं।

उन्होंने कहा कि एक दुखी परिवार को लालच देकर और झूठे वादे करके बेबुनियाद आरोप लगवाना एक बेहद घिनौनी हरकत है। ये राजनीतिक दल भविष्य में भी इस प्रकार के आरोप प्रत्यारोप लगाकर देश में अमन-शांति का माहौल खराब करते, इसके पहले ही इनके चेहरे से इनका नकाब उतर चुका है। जनता ऐसे नेताओं एवं दलों को कभी माफ नहीं करेगी जिन्होंने एक शोकाकुल परिवार का शोषण किया है।

पुणे जातीय हिंसा: जिग्नेश मेवानी और उमर खालिद के खिलाफ शिकायत दर्ज

उन्होंने कहा कि भाजपा कभी भी समाज को बांटने का काम नहीं करती है। वह मानती है कि सबके विकास के लिए काम करना उसका धर्म है। उन्होंने मीडिया से भी अपील की कि आने वाले समय में इस प्रकार के आरोपों- प्रत्यारोपों पर सनसनी फैलाने की बजाय आरोपों की प्रामाणिकता का पता लगाने के बाद ही रिपोर्ट करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें