ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशBJP रथयात्राः ममता ने कहा- यह दरअसल ‘रावण यात्रा’ है, न कि ‘रथ यात्रा’

BJP रथयात्राः ममता ने कहा- यह दरअसल ‘रावण यात्रा’ है, न कि ‘रथ यात्रा’

भाजपा की रथयात्रा को पश्चिम बंगाल सरकार ने इजाजत देने से इनकार किया है। सरकार को आशंका है रथयात्रा से राज्य में सांपद्रायिक तनाव फैल सकता है। सरकार ने कहा कि किसी के भी सभा करने पर पाबंदी नहीं है,...

BJP रथयात्राः ममता ने कहा- यह दरअसल ‘रावण यात्रा’ है, न कि ‘रथ यात्रा’
एजेंसियां,कोलकाता|Sun, 16 Dec 2018 12:22 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा की रथयात्रा को पश्चिम बंगाल सरकार ने इजाजत देने से इनकार किया है। सरकार को आशंका है रथयात्रा से राज्य में सांपद्रायिक तनाव फैल सकता है। सरकार ने कहा कि किसी के भी सभा करने पर पाबंदी नहीं है, लेकिन कानून व्यवस्था के मद्देनजर रथयात्रा की अनुमति नहीं दी जा सकती।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस रथयात्रा को एक राजनीतिक हथकंडा करार दिया और राज्य के लोगों से इसकी अनदेखी करने की अपील की। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ममता ने कहा, मुझे हैरत है कि पांच सितारा सुविधाओं से लैस रथों में बैठकर यह किस प्रकार की यात्रा होगी।

यह दरअसल ‘रावण यात्रा’ है, न कि ‘रथ यात्रा’। यह रथ जिन इलाकों से होकर गुजरेगा लोग उन इलाकों में एकता यात्रा का आयोजन करें।  
तृणमूल कांग्रेस की नेता ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार कल्याणाकारी योजनाओं को लागू करने में विफल रही है। उसने जनता से किए गए अपने वादे पूरे नहीं किए। 

अदालत जाएगी भाजपा

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि पार्टी की रथयात्रा के कार्यक्रम को पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा इजाजत नहीं दिए जाने के निर्णय के खिलाफ उच्चतर अदालत का दरवाजा खटखटाया जाएगा।

राफेल विवादः 17 को 70 शहरों में प्रेस कांफ्रेस कर पलटवार करेगी भाजपा

उपेंद्र कुशवाहा से मिले अहमद पटेल, कांग्रेस में जाने की अटकलें तेज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें