DA Image
29 फरवरी, 2020|6:29|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीजेपी अध्यक्ष नड्डा बोले, कमल का बटन इतनी तेजी से दबाएं की सबको समझ में आ जाए...

bjp chief jp nadda  ani twitter pic

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। इसके साथ ही आरोप-प्रत्यारोप चरम है। इस बीच बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी रैली के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा विरोधियों पर निशाना साधा।

जेपी नड्डा ने कहा- मित्रों, कमल (बीजेपी सिंबल) का बटन इतनी तेज से दबाएं कि सबको समझ में आ जाए कि जिनके विचार गलत हैं उनको दबा दिया गया है।

इससे पहले, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रिठाला दिल्ली चुनाव के लिए सभा करते हुए कहा- “मैं आपके सामने कह कर जाता हूं कि आठ तारीख को बीजेपी सरकार बनने के बाद दिल्ली की सारी झुग्गी झोपड़ी को जहां झुग्गी है, वहीं मकान देने का काम नरेन्द्र मोदी सरकार करनेवाली है।”

ये भी पढ़ें: अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार आडवाणी से मिले नड्डा, ट्वीट कर कही ये बात

अमित शाह ने कहा- “आपने जरूर इमार शर्जील का वीडियो देखा होगा। वे कहा रहा है कि ‘भारत को उत्तर-पूर्व से काट दो’ वे भारत को बांटने की बात कर रह है। मोदी सरकार ने दिल्ली पुलिस से कहा और उन्होंने उसके खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर लिया है।”

गृहमंत्री ने आगे कहा- “केजरीवाल जी क्या आप शर्जील इमाम पर कार्रवाई के पक्ष में हो या नहीं? क्या आप शाहीन बाग में जो लोग हैं उनके पक्ष में हो या नहीं? दिल्ली के लोगों को इसे स्पष्ट करो।”

गौरतलब है कि इससे पहले अमित शाह ने एक चुनावी सभा में कहा था कि चुनाव के दिन इतने जोर से बटन दबाना कि बटन ही खराब हो जाए। 

ये भी पढ़ें: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएए के बहाने खेला दलित कार्ड

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP president Nadda says press the lotus button so fast that everyone can understand whose thoughts are wrong