DA Image
1 जनवरी, 2021|4:04|IST

अगली स्टोरी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोरोना को दी मात, कहा- मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से ठीक

bjp chief jp nadda   photo  jpnadda

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना वायरस को मात देकर अब पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं और मेरा परिवार अब कोरोना से पूरी तरह ठीक हो गए हैं। बता दें कि जेपी नड्डा पीछले महीने 13 तारीख को ट्वीट कर कोरोना संक्रमित होने की बात कही थी।

उन्होंने ट्वीट में लिखा था, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशो का पालन कर रहा हूं। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

बता दें कि जिस समय जेपी नड्डा कोरोना से संक्रमित हुए थे, उससे पहले वो हाल ही में पश्चिम बंगाल से लौटे थे, जहां उनके काफिले पर पथराव होने के बाद प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार और केंद्र के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। नड्डा के काफिले पर 10 दिसंबर की सुबह तृणमूल कांग्रेस के कथित कार्यकर्ताओं ने तब हमला किया था जब वह भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करने दक्षिण 24 परगना जिला स्थित डायमंड हार्बर जा रहे थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP President JP Nadda recovers from COVID19 says My family members and I have now fully recovered