DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह बोले, एक बार मोदी सरकार बने तो देश से चुन-चुन कर निकालेंगे घुसपैठिए

                                                                                                    afp

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) के लिए यूपी के कासगंज में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि पाकिस्‍तान को भारत मुंहतोड़ जवाब दे रहा है। अब अगर पाकिस्‍तान से गोली आएगी तो यहां से गोला छोड़ा जाएगा। 

अमित शाह ने कहा कि महागठबंधन के साथी कश्मीर को भारत से अलग करने की बात करते हैं। उमर अब्दुल्ला तो क्या उनकी 7 पुश्तें आ जाएं, कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर सकते। अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में घूमकर एटा आया हूं। कश्मीर से कन्याकुमारी तक मोदी-मोदी ही है। देश की जनता तय करके बैठी है कि अगले प्रधानमंत्री मोदी ही होंगे। एक बार मोदी सरकार बने तो देश से चुन-चुन कर घुसपैठिए निकालेंगे। 

ये भी पढ़ें: राहुल ने अमेठी से किया नामांकन, प्रियंका और सोनिया गांधी रहे मौजूद

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी ने यूपी को निजाम से मुक्ति दिलाई है। निजाम का मतलब है- नसीमुद्दीन सिद्दीकी से मुक्ति, इमरान मसूद से मुक्ति, आजम खान से मुक्ति, अतीक अहमद से मुक्ति और मुख्तार अंसारी से मुक्ति। वहीं, योगी सरकार ने गुंडों को उल्टा लटका दिया, गुंडे गले में बोर्ड डालकर कह रहे हैं कि हमें गिरफ्तार कर लीजिए एनकाउंटर नहीं।

स्‍थानीय विकास पर शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने घुंघरू-घंटी के साथ अलीगढ़ के ताले खुलवाए हैं। पीएम मोदी और योगी सरकारों ने एटा और ब्रज के लिए बहुत काम किये हैं। एटा में मेडिकल कॉलेज, एटा-कासगंज रेल लाइन के लिए काम किया है। आगरा में हवाई अड्डे का एक्सटेंशन तो अलीगढ़ में काम आगे ले जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: LS Elections: स्मृति ईरानी कल अमेठी से भरेंगी पर्चा, यूपी सीएम योगी भी रहेंगे मौजूद

किसानों के बारे में अमित शाह ने कहा कि अगले पांच साल में किसानों को मिलने वाले लोन पर कोई ब्याज नहीं होगा। छोटे-बड़े सभी किसानों को 6,000 रुपये सालाना दिये जाएंगे। किसानों को 60 साल की उम्र के बाद भाजपा सरकार पेंशन देने वाली है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp president amit shah attacks opposition in kasganj rally of up before loksabha elections 2019