bjp president amit shah appeal to make bjp government once again in 2019 loksabha election - अमित शाह बोले, BJP जल्द से जल्द श्रीराम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह बोले, BJP जल्द से जल्द श्रीराम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (BJP ट्विटर अकाउंट)

 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को कहा कि बीजेपी रामजन्म भूमि (Ram Janm Bhumi) पर जल्द से जल्द श्रीराम मंदिर (Ram Mandir) बनाने के लिए कटिबद्ध है। शाह ने साथ ही सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, 'बुआ (बसपा सुप्रीमो मायावती), भतीजा (सपा प्रमुख अखिलेश यादव) और राहुल बाबा (कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी) राम जन्मभूमि पर अपना स्टैंड (रूख) देश की जनता के सामने रखें।' वह यहां गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी तेज, इस रणनीति के जरिए साधेगी 5 लाख घर

उन्होंने विरोधी दलों के गठबंधन पर कहा कि गठबंधन से जरा भी चिन्तित होने की आवश्यकता नहीं है। उत्तर प्रदेश का परिणाम दीवार पर लिखा दिखता है कि इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव में 73 की 74 सीटें होंगी। उत्तर प्रदेश की जनता गठबंधन को साफ कर देगी। शाह ने कहा कि वर्षों से देश के पिछड़े, अति पिछड़े और ओबीसी :अन्य पिछडा वर्ग: लगातार संवैधानिक मान्यता के लिए संघर्ष करते रहे लेकिन कांग्रेस, सपा और बसपा राजनीति करते रहे। भाजपा ने इन पिछड़ा व अति पिछड़ा समाज के बोर्ड को संवैधानिक मान्यता देने का काम किया।

पढ़ें: अमित शाह बोले, बुआ-भतीजे की राजनीति पर अलीगढ़ का ताला लगा देंगे

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में निजाम राज था। 'नसीमुददीन भाई थे, इमरान भाई थे, अफजल भाई थे, आजम खान थे और मुख्तार थे। भाजपा ने इन निजामों उखाड़ने का काम किया है।' शाह ने कहा कि जब सपा-बसपा की सरकारें थीं तो यहां निजाम चलता था, जिन्होंने मिलकर यहां आतंकवाद का कॉरिडोर बनाया था। 'लेकिन योगी की सरकार आते ही हमने इनके इस कॉरिडोर को उखाड़ फेंकने का काम किया।'

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हम ट्रिपल तीन तलाक पर कानून लेकर आए लेकिन कांग्रेस माइनॉरिटी अधिवेशन में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने कहा कि हम आएंगे तो ट्रिपल तलाक वापस ले आएंगे। ''यह देश इस तरह से नहीं चलेगा। हर महिला को अपने सम्मान का अधिकार है।' घुसपैठियों के मसले पर उन्होंने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक और असम से गुजरात तक, उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड तक एक एक घुसपैठिये को चुन चुन कर निकालने का काम भाजपा सरकार करेगी।

शाह ने कहा कि देश के अंदर घुसपैठियों को हटाने का काम मोदी सरकार ने शुरू किया तो कांग्रेस, सपा और बसपा सभी विरोध में आ गए। उन्होंने कहा कि ये घुसपैठिए बुआ-भतीजे के लिए वोटबैंक हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए देश की सुरक्षा सबसे बड़ी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp president amit shah appeal to make bjp government once again in 2019 loksabha election