DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कश्मीर की आजादी का समर्थन करने वालों को नहीं मिलेंगे वोट- अमित शाह

amit shah

हिमाचल प्रदेश चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यहां एक जन सभा को संबोधित करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर करारा प्रहार किया। शाह ने बनीखेत में कहा कि कांग्रेस में कश्मीर में आजादी के नारे लगाने वालों का समर्थन करती है, क्या हिमाचल के लोग ऐसी कांग्रेस का समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा कि देवभूमि हिमाचल को पूरे देश में शर्मसार करने का काम यहां की कांग्रेस सरकार ने किया है। कांग्रेस की सरकार ने हिमाचल को भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी में नंबर वन बना दिया है। हिमाचल में माफियाओं की सरकार चल रही है। उन्होंने वीरभद्र सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि देश में कहीं भी भ्रष्टाचार की चर्चा होती है तो वीरभद्र जी का नाम सुर्खियों में होता है। 12 लाख करोड़ के घोटाले करने वाले राहुल गांधी आज भाजपा से सवाल पूछ रहें है।

अमित शाह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि पिछले 3 साल से केंद्र में मोदी सरकार कार्य कर रही है, लेकिन हमारे विरोधी हम पर भ्रष्टाचार का एक आरोप नहीं लगा पाए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सारकार गरीब कल्याण की योजनाएं ला रही है लेकिन प्रदेश की वीरभद्र सरकार हिमाचल की जनता तक नहीं पहुंचने दी रही। भारतीय जनता पार्टी हिमाचल में एक पारदर्शी और लोकप्रिय सरकार बनाने प्रतिबद्ध है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp president amit shah addressed a rally in himachal pradesh