भाजपा नेत्री ने दी देवबंद विधायक के आवास पर आत्मदाह की चेतावनी - bjp netri ne di devband vidhayak ka ghar ke bahar aatmadaah ki chetavni DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेत्री ने दी देवबंद विधायक के आवास पर आत्मदाह की चेतावनी

bjp

जिला पंचायत सदस्य एवं भाजपा नेत्री शशि त्यागी ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर परिवार और रिश्तेदारों के परिवार का उत्पीड़न करने के आरोप लगाए हैं। साथ ही शनिवार को विधायक के आवास पर आत्मदाह की भी चेतावनी दी है। इस चेतावनी के बाद प्रशासन के साथ ही पार्टी में भी खलबली का आलम है। उधर, विधायक बृजेश सिंह ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, उनसे उनका कोई मतलब नहीं है। शशि त्यागी उनकी छवि खराब करने के लिए षड्यंत्र के तहत विपक्षी दलों का मोहरा बन रही हैं।     

शुक्रवार को भाजपा नेत्री शशि त्यागी ने देर शाम देवबंद स्थित अपने आवास पर मीडिया कर्मियों से वार्ता करते हुए कहा कि विधायक उनके पिता और चाचा के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करा चुके हैं। अब उनके कुलसत निवासी रिश्तेदारों को झूठे मुकदमे में फंसाकर परिजनों को परेशान कराया जा रहा है। विधायक बृजेश सिंह ने भाजपा नेत्री के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

उन्होंने कहा कि शशि त्यागी के पिता पर उनके ही गांव के एक व्यक्ति ने जमीन को लेकर मुकदमा कराया हुआ है। मेरा उससे कोई मतलब नहीं हैं। फिर भी मैंने इस मामले में मध्यस्थता का प्रयास भी कराया था।  मेरे संज्ञान में मीडिया के बताने पर ही मामला आया है। शशि त्यागी और विधायक से बात कर पता किया जाएगा। शशि त्यागी ने उनसे आज तक इस तरह के किसी मामले की शिकायत नहीं की है। दोनों को बैठाकर मामले को सुलझाया जाएगा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp netri ne di devband vidhayak ka ghar ke bahar aatmadaah ki chetavni