ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकैसे मिलेगी यूपी में जीत? CM योगी की मौजूदगी में BJP सांसदों संग नड्डा ने बनाई रणनीति

कैसे मिलेगी यूपी में जीत? CM योगी की मौजूदगी में BJP सांसदों संग नड्डा ने बनाई रणनीति

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने मिशन-2022 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके तहत आज बुधवार को दिल्ली में यूपी के सभी सांसदों की कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में एक बैठक हुई। इस बैठक में...

कैसे मिलेगी यूपी में जीत? CM योगी की मौजूदगी में BJP सांसदों संग नड्डा ने बनाई रणनीति
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 28 Jul 2021 11:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने मिशन-2022 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसके तहत आज बुधवार को दिल्ली में यूपी के सभी सांसदों की कांस्टीट्यूशन क्लब ऑफ इंडिया में एक बैठक हुई। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुए हैं। बैठक के बारे में आधिकारिक रूप से कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि केंद्र व यूपी सरकार के कामकाजों को आम लोगों के बीच लेकर जाने और जीत के लिए रणनीति बनाई गई।

बैठक को लेकर बीजेपी ने पहले से ही यूपी के अपने सांसदों को दिल्ली में ही रहने का कहा था। संसद का मानसून सत्र चल रहा इसी को देखते हुए यह बैठक दिल्ली में रखी गई थी। बैठक में सांसदों को तीन-तीन क्षेत्रों के हिसाब से बुलाया गया था। 27 जुलाई को कानपुर-बुंदेलखंड, पश्चिम व ब्रज क्षेत्र के सांसदों को बुलाया गया  जबकि 29 जुलाई को अ‌वध, काशी और गोरखपुर के सांसदों को बुलाया गया।

इस बैठक में केंद्र सरकार की नीतियों को आम लोगों तक पहुंचाने के साथ ही सही ढंग से प्रचार- प्रसार पर भी मंथन हुआ। बैठक में सांसदों से उनके जिले की योजनाओं के बारे में फीडबैक लिया गया। वहीं विधासभा चुनाव-2022 के मद्देनज़र मंथन भी हुआ। साथ ही जिलों में सरकार के कामकाज के बारे में भी जानकारी भी ली गई। 

माना जा रहा है कि बैठक में सांसदों को विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र संपर्क कार्यक्रम व प्रचार की योजनाओं के बारे में भी जिम्मेदारी दी गई है। बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा महामंत्री संगठन सुनील बंसल, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें