DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा- जहां राम जन्मे, वहीं बनेगा मंदिर

Amit Shah, BJP President

बूथ सम्मेलन के माध्यम से भाजपा ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंक दिया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सभी सीटों को जीतने के संकल्प के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राम मंदिर का भी मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि राम मंदिर वहीं बनेगा, जहां सब चाहते हैं। राहुल गांधी बताएं कि वे कहां चाहते हैं। शाह ने कहा कि भाजपा का विजय रथ नहीं रुकेगा, भले ही दस दल क्यों न मिल जाएं। 

गजरौला के रमाबाई डिग्री कालेज के मैदान पर शनिवार को मुरादाबाद, मेरठ और सहारनपुर मंडल के बूथ सम्मेलन को अमित शाह संबोधित कर रहे थे। सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बजट को किसान्मुखी बताते हुए पश्चिम की सभी सीटें  जीतने का संकल्प दोहराया। योगी ने कहा कि भाजपा सरकार में किसी की हिम्मत नहीं रही कि वह बहू-बेटियों के साथ छेड़छाड़ कर सके। दस दिन के भीतर गन्ना भुगतान नहीं करने वाली चीनी मिलों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

महागठबंधन की चिंता नहीं, चाहे 10 दल मिल जाएं: अमित शाह  

रमाबाई डिग्री कालेज के मैदान में 14 लोकसभा क्षेत्रों और 71 विधानसभा क्षेत्रों के पच्चीस हजार बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देहरादून होते हुए गजरौला पहुंचे। शाह ने दोनों ही जगह राम मंदिर का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि जब भी  इस मामले को आगे बढ़ाया जाता है, तो कांग्रेसी वकील आगे आ जाते हैं। मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए अमित शाह ने  कांग्रेस पर हमला बोला। ओआरओपी पर भी उन्होंने वही चुटकी ली, जो वह आजकल अपने भाषणों में खास तौर पर ले रहे हैं।

कितने ही गठबंधन कर लो
शाह ने कहा कि भाजपा को महागठबंधन की कोई चिंता नहीं है। सपा, बसपा, रालोद सहित दस दल भी मिल जाएं तो वे भाजपा का विजय रथ नहीं रोक सकते। शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सपा, बसपा रालोद जातीय आधार पर वोट बांटेंगे, लेकिन वोट मत बंटने देना। मतदान पचास फीसदी तक पहुंचाना।

कैराना का पलायन याद दिलाया
अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती कानून व्यवस्था का बार-बार उल्लेख किया। यह वेस्ट यूपी की दुखती रग है, जिसे बूथ सम्मेलन के माध्यम से दोनों नेताओं ने छुआ। सीएम ने कैराना का जिक्र करते हुए कहा कि याद कीजिये, कि पहले क्या हाल था, और अब कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति है। शाह ने कहा कि पश्चिमी यूपी में लड़कियां डर के मारे स्कूल छोड़ देती थीं। कैराना पलायन के लिए पहचाने जाने लगा था। अब योगी राज में कानून व्यवस्था का राज दिखाई देता है।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ‘त्रिशक्ति सम्मेलन’ में फूंकी जान

पश्चिम जीता था, अब भी जीतेंगे
शाह ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश ने 2014 में सभी 14 सीटें ( मेरठ, मुरादाबाद और सहारनपुर मंडल) जीतकर भाजपा की सरकार बनवाई थी । अब भी ऐसा ही होगा। विजय की शुरुआत पश्चिम से ही होगी।

बजट से विपक्ष की बोलती बंद
अमित शाह ने कहा कि ऐतिहासिक बजट से विपक्ष सन्न है। उसको जवाब देते नहीं बन रहा है। तीन लाख करोड़ का बजट देश की सीमाओं की सुरक्षा के लिए पहली बार आया है। आयकर की छूट सीमा पांच लाख की गई तो किसानों के लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना प्रारम्भ की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp national president amit shah said ram mandir will made in ayodhya