DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर, रामलीला मैदान में होने वाले अधिवेशन की ये होगी थीम

'अबकी बार फिर मोदी सरकार।' दिल्ली के रामलीला मैदान (Ramleela Maidan) में आयोजित होने वाले भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अधिवेशन की थीम यही रहने वाली है।

पीएम मोदी और अमित शाह (Reuters File Photo)

'अबकी बार फिर मोदी सरकार।' दिल्ली के रामलीला मैदान (Ramleela Maidan) में आयोजित होने वाले भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अधिवेशन की थीम यही रहने वाली है। इसके लिए पूरे रामलीला मैदान और उसके आस-पास के क्षेत्र में केंद्र सरकार की उपलब्धियों के पोस्टर भी लगाए जा रहे हैं।

दिल्ली भाजपा के सह-प्रभारी तरुण चुघ ने बताया कि रामलीला मैदान में 11 और 12 जनवरी को होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों के लिए गुरुवार को अहम बैठक बुलाई गई। लोकसभा चुनाव के ठीक पहले आयोजित यह अधिवेशन काफी अहम है। 

ये भी पढ़ें: रामलीला मैदान में राष्ट्रीय परिषद की बैठक में 'मिशन 2019 की शुरूआत करेगी भाजपा

देशभर से आने वाले भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं को दो दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमित शाह का मार्गदर्शन मिल सकेगा। चुघ ने कहा कि राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारियों के लिए 24 विभागों का गठन किया गया है, जिसकी जिम्मेदारी अलग-अलग कार्यकर्ताओं को दी गई है। देशभर के सभी जिलों से आने वाले प्रतिनिधियों का एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशनों से आवास तक और रामलीला मैदान में आयोजित अधिवेशन में लाने की व्यवस्था करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जा चुकी है।

ये भी पढ़ें: BJP की राष्ट्रीय परिषद की बैठक: लोकसभा चुनाव की बनेगी रणनीति, बुक किए गए 2500 कमरे

वाई-फाई होगा पूरा पंडाल

राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए बन रहा पंडाल पूर्णत: वाई-फाई होगा। पंडाल में जगह-जगह वाई-फाई राउटर लगाए जाएंगे ताकि कार्यकर्ताओं को इंटरनेट का उपयोग करने में किसी भी प्रकार की समस्या न हो। इतना ही नहीं, भाजपा शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के लिए भी अलग लाउंज बनाए जाएंगे।

सुरक्षा होगी कड़ी

रामलीला मैदान के आस-पास सुरक्षा घेरा एक दिन पहले से ही तैयार हो जाएगा। गुरुवार को रामलीला मैदान के आस-पास की सभी ऊंची इमारतों में आधा दिन ही काम होगा। आधे दिन के बाद सरकारी और निजी कंपनियों के दफ्तरों को खाली करा लिया जाएगा। निगम मुख्यालय, सिविक सेंटर में भी आधा दिन ही काम होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp national convention meeting in ramleela maidan abki baar fir modi sarkar will be slogan