DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ देशअब अटलजी के पुराने वीडियो के बहाने पर वरुण गांधी ने बीजेपी लीडरशिप को दिया संदेश

अब अटलजी के पुराने वीडियो के बहाने पर वरुण गांधी ने बीजेपी लीडरशिप को दिया संदेश

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीNishant Nandan
Thu, 14 Oct 2021 05:51 PM
अब अटलजी के पुराने वीडियो के बहाने पर वरुण गांधी ने बीजेपी लीडरशिप को दिया संदेश

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का एक वीडियो शेयर कर भाजपा नेतृत्व को संदेश दिया है। यह वीडियो साल 1980 का है। इस वीडियो में पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी उस वक्त की इंदिरा गांधी सरकार को किसानों को दबाने की कोशिश ना करने की चेतावनी दे रहे हैं। इस वीडियो में अटल बिहारी वाजपेयी किसानों को अपना समर्थन देने की बात भी कह रहे हैं। वरुण गांधी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण गांधी ने ट्वीट किया है कि 'एक बड़े दिल वाले नेता के बुद्धिमानी भरे शब्द'

जाहिर है यह वीडियो शेयर कर भाजपा सांसद ने उन किसानों के प्रति अपनी सहानुभूति दिखाई है जो तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार आंदोलन कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी का वीडियो शेयर कर केंद्र सरकार को संदेश भी दिया है। 

इस वीडियो में भीड़ के बीच मौजूद अटल बिहारी वाजपेयी यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि किसानों को डराया नहीं जा सकता है। वो कहते हैं, 'अगर सरकार किसानों को दबाती है, कानून का गलत इस्तेमाल करती है और शांतिपूर्ण आंदोलन को कुचलती है तब हम किसानों से दूर नहीं रहेंगे...उनके साथ खड़े होकर संघर्ष करेंगे।

आपको बता दें कि वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा कांड के बाद उन लोगों पर भी कार्रवाई की मांग की थी जिनकी गाड़ी से कुचल कर किसानों की मौत हुई थी। वरुण गांधी को हाल ही में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से हटाया गया है। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें