DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेटली और गौर की श्रद्धांजलि सभा में प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- कुछ दिनों पहले विपक्ष के प्रति आगाह किया था

pragya thakur is contesting against congress candidate and former chief minister digvijaya singh  bh

मध्यप्रदेश की भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की ओर से सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के दिवंगत नेताओं को दी जा रही श्रद्धांजलि कार्यक्रम में दिए एक विवादित बयान के बाद एक बार फिर से पार्टी के लिए मुश्किलें पैदा हो गई हैं।

प्रज्ञा ठाकुर ने पार्टी के दो दिवंगत नेताओं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर की स्मृति में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में दोनों नेताओं को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहीं थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ दिन पहले किसी ने विपक्ष के प्रति आगाह किया था और अब पार्टी के तीन वरिष्ठ नेताओं के असमय निधन से उन्हें लगने लगा है कि उन्हें क्यों विपक्ष के प्रति आगाह किया गया था।

J&K के राज्यपाल सत्‍यपाल मलिक का राहुल गांधी पर पलटवार, जानें क्या कहा

ठाकुर के इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में एक नया विवाद पैदा हो गया है। हालांकि पार्टी के कई नेताओं ने उनके इस बयान से किनारा कर लिया है। कार्यक्रम में मौजूद पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए।

ठाकुर इसके पहले भी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहीं हैं। उनके नाथू राम गोडसे पर दिए विवादित बयान के बाद स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजगी जताई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP MP Pragya thakur spoke at arun Jaitley and babu lal Gaur tribute meeting - warned against opposition a few days ago