DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरोप: BJP सांसद भैरव प्रसाद मिश्र की टीटीई को ट्रेन से फेंकने की कोशिश

tte  file photo

उत्तर प्रदेश के बांदा से भाजपा सांसद भैरव प्रसाद मिश्र और उनके साथियों पर ट्रेन में दबंगई करने का आरोप लगा है। बिना टिकट यात्रा कर रहे सांसद के गनर से टीटीई की तकरार हो गई। बाद में सांसद और उनके साथियों ने गालीगलौज की। उच्चाधिकारियों से शिकायत में सांसद पर डिप्टी सीटीआई को ट्रेन से फेंकने की कोशिश का भी आरोप लगाया गया है। हालांकि सहयोगियों ने उसे बचा लिया। रेलवे अधिकारियों ने प्रकरण की जांच कराने की बात कही है। 

वहीं, भाजपा सांसद ने टीटीई पर सीटें बेचने का आरोप लगाते हुए किसी भी तरह की घटना से इनकार किया है। मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात बांदा सांसद मिश्रा तीन सहयोगियों और गनर सुनील कुमार सिंह के साथ नई दिल्ली जाने के लिए चित्रकूट स्टेशन से महाकौशल एक्सप्रेस में सवार हुए। बांदा में टीटीई डीके मिश्रा को चेकिंग के दौरान कोच ए-वन में 22 नंबर सीट पर एक सवारी बिना टिकट मिली। 

आजम खां के डर से ADM छुट्टी पर गए, SDM ने भी लिखी चिट्ठी

पूछताछ में बताया गया कि सांसद के गनर हैं। गनर ने दूसरे कोच में यात्रा कर रहे सांसद से मोबाइल पर टीटीई की बात कराई। आरोप है कि सांसद ने मोबाइल पर उनके साथ गालीगलौज की और चार्ट लेकर आने को कहा। वह जब दूसरे कोच में पहुंचे तो सांसद के सहयोगियों ने धमकाया। 

उन्होंने डिप्टी सीटीआई संजय सिंह को बुला लिया। दोनों के बीच तकरार का संजय मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। आरोप है कि सांसद के साथियों ने उनके मोबाइल छीन लिए और संजय सिंह को ट्रेन से फेंकने की कोशिश की। टीटीई मिश्रा और एक अन्य सहायक ने उन्हें बचाया। सांसद ने उन्हें देख लेने की धमकी देते हुए कहा कि वह मामले को संसद में उठाएंगे।

उत्तराखंड: हरक सिंह सरकार से नाराज मंत्री पद छोड़ने की धमकी दी

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP MP Bhairon Prasad Mishra trying to throw TTE from the train