ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी पर हमला

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी पर हमला

एक तरफ जहां नागरिकता संशोधन कानून के ऊपर असम से लेकर पश्चिम बंगाल तक प्रदर्शन और हिंसा हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी पर हमला किया गया। समाचार एजेंसी...

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी पर हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कोलकाता।Sun, 15 Dec 2019 08:15 AM
ऐप पर पढ़ें

एक तरफ जहां नागरिकता संशोधन कानून के ऊपर असम से लेकर पश्चिम बंगाल तक प्रदर्शन और हिंसा हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह की गाड़ी पर हमला किया गया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने बताया- जिस समय मैं कनकिनारा से वापस लौट रहा था, हमारी कार के ऊपर ईंट के टुकड़ों से हमला किया गया और उसके बाद गाड़ी के नजदीक बम फेंका गया। पश्चिम बंगाल में कोई कानून व्यवस्था नहीं है। राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

उधर, नागरिकता संशोधन बिल पर पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन हुए। हावड़ा-मुर्शिदाबाद में प्रदर्शनकारियों ने बसें, स्टेशन, दुकानें और टोल प्लाजा फूंक दी।

मुर्शिदाबाद जिले के कृष्णपुर स्टेशन पर भीड़ ने पांच खाली ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया। लालगोला स्टेशन पर रेल पटरियों पर तोड़फोड़ की गई। जिले के सुती में, प्रदर्शनकारियों ने तीन सरकारी बसों में तोड़-फोड़ की और यात्रियों को जबरन बस से उतारकर एक बस को आग लगा दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें