ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमोदी के खिलाफ 'झूठे आरोपों' को लेकर BJP पहुंची चुनाव आयोग, राहुल के प्रचार पर बैन की मांग

मोदी के खिलाफ 'झूठे आरोपों' को लेकर BJP पहुंची चुनाव आयोग, राहुल के प्रचार पर बैन की मांग

भाजपा ने राहुल गांधी पर राफेल मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ झूठे आरोप लगाने का दावा करते हुए निर्वाचन आयोग से मंगलवार को अनुरोध किया कि वह कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव प्रचार करने पर...

मोदी के खिलाफ 'झूठे आरोपों' को लेकर BJP पहुंची चुनाव आयोग, राहुल के प्रचार पर बैन की मांग
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 17 Apr 2019 12:57 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा ने राहुल गांधी पर राफेल मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ झूठे आरोप लगाने का दावा करते हुए निर्वाचन आयोग से मंगलवार को अनुरोध किया कि वह कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव प्रचार करने पर प्रतिबंध और भारी जुर्माना लगाये। केन्द्रीय मंत्रियों रविशंकर प्रसाद और हरदीप सिंह पुरी सहित भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा से भेंट कर शिकायत की और गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

'चौकीदार चोर है' और शीर्ष अदालत में झूठा बयान देने को लेकर गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। अरोड़ा से मुलाकात के बाद आयोग कार्यालय के बाहर प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा कि आज हमने निर्वाचन आयोग के समक्ष राहुल की शिकायत कर उनके खिलाफ समुचित कार्रवाई की मांग की है।

PM मोदी ने 'सभी मोदी चोर हैं' के बयान पर राहुल को घेरा, साहू समाज के वोटरों को साधने की कोशिश

वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 'चौकीदार चोर है और 'सभी चोरों के नाम मोदी हैं' वाले बयानों को लेकर मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर बरसे और कहा कि 'परिवार और 'वंशवाद की राजनीति का विरोध करने वालों को गालियां सुननी ही पड़ती हैं। छत्तीसगढ़ में मोदी ने कांग्रेस को घेरने के बहाने साहू समुदाय के मतदाताओं को साधने की कोशिश की है जिनकी राज्य में लगभग 14 फीसदी आबादी है।

प्रधानमंत्री मोदी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहे। उन्होंने कोरबा तथा रायपुर लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाओं को संबोधित किया और विपक्षी दल कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने इस दौरान 'चौकीदार चोर है' कहने वाली कांग्रेस को घेरते हुए साहू समुदाय के मतदाताओं को साधने की कोशिश की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें