DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाथ में गन, जांघ पर जाम और गाना 'राणाजी माफ करना', कुछ इस अंदाज में थिरकते दिखे BJP विधायक; पार्टी लेगी एक्शन

                                                                bjp mla                                                                                               ani

उत्तराखंड से बीजेपी विधायक प्रणव सिंह चैंपियन (BJP MLA Pranav Champion) को लेकर एक और विवाद सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में प्रणव चैंपियन शराब का गिलास लेकर मुझको राणाजी माफ करना गाने पर थिरकते दिखे। हालांकि, अब पार्टी ने प्रणव सिंह पर कड़ी कार्रवाई करने की बात की है। 

वीडियो में प्रणव सिंह के हाथ में बंदूक लिए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही पीछे से गाना चल रहा है, 'मुझको राणाजी माफ करना, गलती म्हारे से हो गई'। वहीं, चैंपियन ने अपने जांघ पर गिलास भी रख रखा है। बीजेपी विधायक के साथ कई और लोग भी गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वायरल हुए वीडियो पर अब बीजेपी नेता अनिल बलूनी ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हां मैंने वीडियो देखा है। मैं उसकी निंदा करता हूं। इस तरह की शिकायतें प्रणव सिंह चैंपियन को लेकर पहले भी मिलती रही हैं। इसी वजह से वे तीन महीने तक पार्टी से सस्पेँड रहे। हम उत्तराखंड यूनिट से बात करेंगे। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

प्रणव सिंह मामले पर पुलिस ने दिया ये बयान

वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस का बयान भी सामने आया है। वायरल हुए वीडियो पर पुलिस ने कहा है कि हम इस मामले की जांच करेंगे और देखेंगे कि हथियार लाइसेंस वाले हैं या नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP MLA Pranav Champion viral video with brandishing guns anil baluni says party will take action