ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश BJP विधायक की बेटी साक्षी के पति अजितेश ने किए ये खुलासे

BJP विधायक की बेटी साक्षी के पति अजितेश ने किए ये खुलासे

उत्तर प्रदेश के बरेली के बिथरी से बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी करने वाले अजितेश ने खुलासा किया है कि विधायक के परिवार को उनकी लव स्टोरी की जानकारी थी। आपको बता दें कि साक्षी और...

 BJP विधायक की बेटी साक्षी के पति अजितेश ने किए ये खुलासे
बरेली नोएडा, हिन्दुस्तान टीमMon, 15 Jul 2019 09:50 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बरेली के बिथरी से बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से शादी करने वाले अजितेश ने खुलासा किया है कि विधायक के परिवार को उनकी लव स्टोरी की जानकारी थी। आपको बता दें कि साक्षी और अजितेश को सोमवार को प्रयागराज हाईकोर्ट के समझ पेश होना है। रविवार को बातचीत में साक्षी ने हिन्दुस्तान को बताया कि उसे अब अपने घरवालों से कुछ नहीं कहना है।

अजितेश ने विधायक के परिवार के लोगों की इस बात को गलत ठहराया कि उन्हें इस लव स्टोरी के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह इसका जवाब तो आमने-सामने बैठकर ही देना चाहेंगे। अगर उन्हें साक्षी और मेरी लव स्टोरी के बारे में जानकारी नहीं थी तो उन्होंने साक्षी पर इतनी बंदिशें क्यों लगाईं। अजितेश का दावा है कि विधायक और उनके परिवारीजन पहले से ही सब जानते थे। अपनी और साक्षी की उम्र को लेकर उठ रहे सवालो पर अजितेश ने कहा कि दोनो की उम्र के बीच पांच से छह साल का अंतर है।

BJP विधायक की बेटी साक्षी ने कहा,अब घरवालों से कुछ नहीं कहना चाहती हूं

मुझे नहीं मिली धमकी: अभि
अजितेश से जब पूछा गया कि क्या उसे अभी तक विधायक या उनके किसी समर्थक की तरफ से कोई धमकी मिली है तो अजितेश ने इससे साफ इनकार कर दिया। अजितेश ने कहा कि उन्हें किसी ने सीधे तौर पर फोन कर या अन्य किसी माध्यम से कोई धमकी नहीं दी है। लेकिन विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के कारण उनकी और उनकी पत्नी की जान को खतरा बना है और उन्हें उनकी साजिशों की जानकारी मिल रही थीं। इसलिए उन्होंने कहा था कि उसकी जान खतरे में है। भीम आर्मी द्वारा सुरक्षा देने की पेशकश के संबंध में अजितेश ने कहा कि उसका अभी तक भीम आर्मी के किसी व्यक्ति से कोई संपर्क नहीं हुआ है। 

बरेली: BJP विधायक की बेटी साक्षी के पति अजितेश के कई वीडियो वायरल

दस साल पुरानी है लव स्टोरी
अजितेश ने अपनी प्रेम कहानी पर चर्चा करते हुए कहा कि यह कोई एक दिन या एक साल का प्यार नहीं है, बल्कि उनकी प्रेम कहानी दस साल पुरानी है। पिछले करीब दस साल से वह एक-दूसरे के संपर्क में थे। उसकी सगाई और पहली शादी के तय होने की सारी बातें साक्षी को मालूम हैं। साक्षी जब मास्टर डिग्री की पढ़ाई करने के लिए बाहर गई थी, तब भी उनमें शादी को लेकर चर्चा हुई थी और वह पहले से ही आपस में शादी करने की बात तय कर चुके थे। 

बरेली: साक्षी प्रकरण के बहाने मालिनी अवस्थी ने लड़कियों को दी ये सलाह

यह है मामला
बिथरी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी 03 जुलाई को घर छोड़कर चली गई थीं। उन्होंने अनुसूचित जाति के अजितेश से शादी कर ली। 10 जुलाई को साक्षी ने वीडियो के जरिए जान को खतरा होने की बात कही। 11 जुलाई को साक्षी ने दूसरा वीडियो वायरल किया। इसमें उन्होंने पापा विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और विधायक के करीबी राजीव राणा से अपनी जान को खतरा बताया। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें