DA Image
2 मार्च, 2021|10:51|IST

अगली स्टोरी

BJP विधायक ने सोनू सूद से मांगी मदद तो भड़कीं अलका लांबा,बोली- शर्म करो

alka lamba

हाल ही में कोरोना के बीच प्रवासी मजदूरों की मदद करने पर बॉलीवुड कलाकार सोनू सूद काफी चर्चा में आ गए। लोग ट्वीट और अन्य सोशल मीडिया को जरिए उनसे मदद मांगने लगे और सोनू में उनकी मदद भी की। लेकिन इस बीच लोग तब चौंक गए जब मध्यप्रदेश के रीवा के एक बीजेपी विधायक राजेंद्र शुक्ला ने भी उनसे मदद मांगी। इसपर कांग्रेस नेता अलका लांबा ने उनपर जमकर हमला बोला। 

विधायक ने मुंबई में फंसे मध्य प्रदेश के रीवा और सतना जिले के निवासियों की सूची बनाकर ट्वीट करते हुए सोनू सूद से मदद मांगी और कहा कि कृप्या इन्हें वापस लाने में हमारी मदद करें। इसी को लेकर लांबा ने कहा कि आंखों पर यक़ीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा, मध्यप्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है, सीएम और पीएम इन्हीं की पार्टी के हैं, महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद सोनू सूद से मांग रहे हैं, थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफ़ा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा।

लांबा ने बीजेपी विधायक के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उनपर हमला किया।  शुक्ला ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मप्र निवासी काफी दिनों से मुंबई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं. कृपया इनको लाने में हमारी मदद करें। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:BJP MLA asks Sonu Sood for help Alka Lamba turns angry