ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशAAP ने भाजपा के घोषणापत्र को बताया 'बर्बादी पत्र', कहा- दिल्ली सरकार की सुविधाओं को खत्म करना मकसद

AAP ने भाजपा के घोषणापत्र को बताया 'बर्बादी पत्र', कहा- दिल्ली सरकार की सुविधाओं को खत्म करना मकसद

दिल्ली चुनावों के लिए भाजपा के घोषणापत्र को ''बर्बादी पत्र' करार देते हुए आप ने कहा कि यह साफ-साफ दिखाता है कि भाजपा दिल्ली सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं को खत्म करना चाहती है। भाजपा...

AAP ने भाजपा के घोषणापत्र को बताया 'बर्बादी पत्र', कहा- दिल्ली सरकार की सुविधाओं को खत्म करना मकसद
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 31 Jan 2020 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली चुनावों के लिए भाजपा के घोषणापत्र को ''बर्बादी पत्र' करार देते हुए आप ने कहा कि यह साफ-साफ दिखाता है कि भाजपा दिल्ली सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं को खत्म करना चाहती है।

भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 'दिल्ली संकल्प पत्र' जारी किया। घोषणा पत्र में दो रुपए प्रति किलोग्राम की दर से गरीबों के लिए अच्छी गुणवत्ता वाला गेहूं का आटा और हर घर स्वच्छ पेयजल का वादा किया गया है।

आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनका घोषणापत्र ''बर्बादी पत्र है और यह दिखाता है कि भाजपा का मकसद दिल्ली सरकार द्वारा दी जा रही स्वास्थ्य सुविधाओं के खत्म करना है।

भाजपा, दिल्ली सरकार की सुविधाएं रोक देगी : केजरीवाल
वहीं दूसरी ओर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार (31 जनवरी) को कहा कि भाजपा का घोषणापत्र यह साबित करता है कि वह दिल्ली सरकार की ओर से दी जा रही मुफ्त बिजली और पानी जैसी सुविधाएं रोक देगी।

भाजपा ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपना घोषणपत्र 'दिल्ली संकल्प पत्र जारी किया जिसमें गरीबों के लिए अच्छी गुणवत्ता का गेंहू दो रुपए किलोग्राम की दर से देने और प्रत्येक घर को स्वच्छ पेयजल का वादा किया गया है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ''भाजपा का घोषणापत्र साबित करता है कि यदि आप उन्हें वोट करेंगे तो आपकी मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी और मुफ्त बस यात्रा रुक जाएगी। सोचकर वोट करें।"

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें