ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशBJP नेता ने कहा, सरकारी खजाने पर बोझ बने सिद्धू, बिना काम किए उठा रहे सुविधा का लाभ

BJP नेता ने कहा, सरकारी खजाने पर बोझ बने सिद्धू, बिना काम किए उठा रहे सुविधा का लाभ

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग ने पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर को पत्र लिखकर विभाग बदलने के एक महीने बाद भी पदभार न संभालने वाले कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot...

BJP नेता ने कहा, सरकारी खजाने पर बोझ बने सिद्धू, बिना काम किए उठा रहे सुविधा का लाभ
चंडीगढ़, एजेंसीTue, 09 Jul 2019 12:07 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग ने पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर को पत्र लिखकर विभाग बदलने के एक महीने बाद भी पदभार न संभालने वाले कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि सिद्धू बिना सरकारी कार्य किये सभी सरकारी सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं और सरकारी खजाने पर बोझ बन गये हैं।

कैप्टन से नाराज हैं सिद्धू? महीना गुजर गया मगर अब तक नहीं संभाला नए मंत्रालय का प्रभार

वार्ता के अनुसार, चुग ने मीडिया से छह जुलाई का पत्र साझा किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि लोकसभा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री के किये मंत्रिमंडल फेरबदल में स्थानीय निकाय मंत्री को ऊर्जा विभाग दिया गया था लेकिन वह 'अज्ञातवास' में चले गये हैं और आज तक नया विभाग नहीं संभाला, जिससे संवैधानिक संकट खड़ा हो गया है।

कैप्टन से सिद्धू का झगड़ा नया नहीं, पहले भी सामने आ चुकी हैं लड़ाई की खबरें

चुग ने आरोप लगाया है कि मंत्री की अनुपस्थिति में विभाग का कार्य ठप हो गया है और अघोषित बिजली कटौती व दरों में वृद्धि से जनता त्राहि-त्राहि करने लगी है। चुग के अनुसार ऐसा संभवत: पहली बार हुआ है कि एक मंत्री मुख्यमंत्री के आदेशों का पालन नहीं कर रहा और अपने विभाग का कार्यभार नहीं ले रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें